नई दिल्ली. मोटोरोला अगले हफ्ते भारत में 10,000 रुपये से भी कम कीमत में एक नया फोन लॉन्च कर रहा है. यह फोन मोटो ई सीरीज का होगा और इसे भारत में मोटो ई 6एस के नाम से पेश किया जा जाएग. फोन का टीज़र पेज फ्लिपकार्ट पर लाइव हो गया है जिसमें कुछ ऐसे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बताया गया है. फ्लिपकार्ट पर टीजर पेज से जाहिर तौर पर कीमत को छोड़कर फोन के कुछ प्रमुख हाइलाइट्स का पता चलता है. मोटो E6S पिछले हफ्ते IFA 2019 में लॉन्च किए गए मोटो E6 Plus स्मार्टफोन की तरह ही स्पेसिफिकेशन के साथ आ सकता है, हालाँकि यह फोन कम रैम के साथ पेश होगा.

फ्लिपकार्ट लिस्टिंग से पता चलता है कि Moto E6S मोबाइल फोन 19.5: 9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ 6.1-इंच मैक्स विजन डिस्प्ले को स्पोर्ट करेगा. इस फोन के टीजर में दिए गए फोटो में स्क्रीन के ऊपर एक छोटा सा वाटरप्रूफ नॉच दिखाया गया है, जिसमें फ्रंट कैमरा भी है. स्टोरेज के बारे में बताएं तो यह फोन 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आएगा. इसमें 13MP का प्राइमरी ऑटोफोकस कैमरा के साथ डुअल रियर कैमरा और बोकेह फोटोज के लिए 2MP का डेप्थ कैमरा होगा. हालांकि इसकी कीमत को लेकर अभी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन यह 8 हजार से भी कम कीमत के साथ पेश हो सकता है.

Moto E6 Plus के स्पेसिफिकेशंस में 2.0 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 8MP का फ्रंट कैमरा, पीछे की तरफ फिजिकल फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ दिया गया है. पावर बैकअप के लिए 3,000 एमएएच की रिमूवेबल बैटरी दी गई है. यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई पर चलता है. फोन की कीमत यूरोप में 139 यूरो है, जो भारतीय करेंसी के अनुसार लगभग 11 हजार रुपये के करीब है.

IPhone 11 Costs in India: एपल ने लॉन्च की आईफोन 11 सीरीज, जानें सभी वेरिएंट्स की कीमत, खासियत

Oppo A9 2020 Launch Date: अल्ट्रा नाइट मोड कैमरे के साथ ओप्पो ए9 2020 मोबाइल फोन भारत में 16 सितंबर को होगा लॉन्च

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App