नई दिल्ली: मोटोरोला आज नई दिल्ली में आयोजित इवेंट के दौरान मोटो ई5 प्लस को लॉन्च करेगी. इवेंट की शुरुआत दोपहर 2.30 बजे से होगी, आज हम आपको इस बात की जानकारी देंगे कि घर बैठे आप मोटो ई5 प्लस लॉन्च इवेंट स्ट्रीमिंग (Moto E5 Plus Launch Live Streaming) कैसे देख सकते हैं. इस हैंडसेट की खासियत इसमें दी गई दमदार बैटरी है, इस स्मार्टफोन को ग्राहक ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन ऐप या वेबसाइट से खरीद सकेंगे. मोटो ई5 प्लस ब्लैक, फ्लैश ग्रे, मिनरल ब्लू और फाइन गोल्ड कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा. मोटो के इस हैंडसेट में 5000 एमएएच की बैटरी मिलेगी.

मोटो ई5 प्लस स्पेसिफिकेशन (Moto E5 Plus Specification)
मोटो ई5 प्लस में 6 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है. स्पीड और परर्फॉर्मेंस के लिए इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर के साथ 3जीबी रैम मिलेगी. ऐप्स, फोटो और वीडियो आदि को स्टोर करने के लिए मोटो ई5 प्लस को 32जीबी वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा, माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इसे 128GB तक बढ़ाया जा सकेगा.

फोटोग्राफी के लिए मोटो ई5 प्लस में सिंगल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा जिसका सेंसर 12 मेगापिक्सल होगा, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है. बैटरी बैकअप के लिए 5000एमएएच की बैटरी मिलेगी, इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App