July 20, 2024
  • होम
  • WhatsApp का कमाल, खुद टाइप हो जाएंगे मैसेज, इस नए फीचर से सब कुछ होगा आसान!

WhatsApp का कमाल, खुद टाइप हो जाएंगे मैसेज, इस नए फीचर से सब कुछ होगा आसान!

  • WRITTEN BY: Aprajita Anand
  • LAST UPDATED : July 9, 2024, 11:42 am IST

WhatsApp New AI Features: व्हाट्सएप ने अपने यूजर्स के लिए एक नया फीचर पेश किया है। इस फीचर की मदद से अब चैटिंग और भी आसान हो जाएगी. मेटा ने काफी समय तक AI पर काम किया है और अब यह फीचर WhatsApp पर भी उपलब्ध है. यह नया AI फीचर कई बेहतरीन फीचर्स के साथ आता है, जो आपकी चैट को और भी बेहतर बना देगा। इसका इस्तेमाल करने के लिए सर्च बार के पास AI साइन पर क्लिक करें. व्हाट्सएप के इस नए फीचर को मेटा AI नाम दिया गया है. इस फीचर की मदद से आप आसानी से किसी से भी बात कर सकते हैं और अपनी चैट को मजेदार बना सकते हैं। यह AI फीचर आपको चैट के दौरान टिप्स देगा, जिससे आपकी बातचीत आसान हो जाएगी।

ऐसे करें यूज़

जब आप व्हाट्सएप पर किसी से बात कर रहे होंगे तो आपको सर्च बार के पास एक AI साइन दिखेगा। इस पर क्लिक करने के बाद आप AI चैट बॉक्स पर पहुंच जाएंगे। यहां आप किसी भी प्रश्न का उत्तर प्राप्त कर सकते हैं या चैट के माध्यम से सहायता प्राप्त कर सकते हैं। यह फीचर उन लोगों के लिए बहुत हेल्पफुल है जिन्हें समझ नहीं आता कि क्या लिखें या कैसे बात करें।

AI फीचर आपकी चैट को आसान बना देगा। हालांकि इसमें अभी भी सुधार किया जा रहा है, यह सुविधा पहले से ही बहुत हेल्पफुल साबित हो रही है। WhatsApp का यह नया फीचर लोगों को काफी पसंद आ रहा है और यह उनके चैट एक्सपीरियंस को बेहतर बना रहा है।

स्मार्ट चैटिंग का ऑप्शन

यह नया AI फीचर व्हाट्सएप पर एक महत्वपूर्ण अपडेट है, स्मार्ट चैटिंग का विकल्प देता है. यह फीचर न सिर्फ आपकी बातचीत को प्रभावी बनाता है बल्कि आपका समय भी बचाता है। साथ ही, यह आपकी चैट को मज़ेदार और इंटरैक्टिव बनाता है. यह नया AI फीचर दर्शाता है कि वह अपने यूजर्स की जरूरतों का विशेष ध्यान रखता है और उन्हें अच्छी सुविधाएं देने के लिए हमेशा तैयार रहता है.

Also read…

Train Accident Video: नवी मुंबई में दिल दहला देने वाला हादसा, रेलवे ट्रैक पर महिला का पैर कटा, लोको पायलट ने बचाई जान

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन