सैन फ्रांसिस्को. माइक्रोसॉफ्ट विंडोज 10 उपयोग करने वाले लोगों के लिए खुश खबरी है. अब माइक्रोसॉफ्ट कंपनी एक नई ऑफिस एप्लीकेशन लेकर आई है, जिसमें सभी तरह के प्रोग्राम्स यूजर्स को एक ही जगह मिलेंगे. कंपनी ने विंडोज 10 में मौजूदा ‘MyOffice’ को रिप्लेस कर ‘Office’ एप मार्केट में उतारा है.

माइक्रोसॉफ्ट अपने मौजूदा ‘MyOffice’सबस्क्रिपशन में यूजर्स को Word,Excel और PowerPoint जैसे तमाम प्रोग्राम्स देती है. अब नए ‘Office’ एप में यूजर्स को ये सभी प्रोग्राम्स एक ही जगह पर मिल जाएंगे. एक रिपोर्ट के अनुसार माइक्रोसॉफ्ट कंपनी नए ‘Office’ एप के जरिए विंडोज यूजर्स को नया अनुभव देने वाली है. इसके जरिए यूजर्स आसानी से एक क्लिक में थर्ड पार्टी एप को एक्सेस कर सकेंगे और विंडोज में रखे किसी भी डॉक्यूमेंट को खोज सकेंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार माइक्रोसॉफ्ट कुछ हफ्तों के बाद इसे यूजर्स को देगी. मौजूदा विंडोज 10 यूजर्स को अपने विंडो में अपडेट का विकल्प मिलेगा, जिसे इंस्टॉल कर नए ‘Office’ एप का उपयोग कर सकेंगे. साथ ही यह एप्लीकेशन माइक्रोसॉफ्ट के ऑफिस 365, ऑफिस 2019, ऑफिस 2016 और ऑफिस ऑनलाइन आदि सभी वर्जनों में उपलब्ध रहेगा.
Microsoft Surface Pro Launch: माइक्रोसॉफ्ट सर्फेस प्रो भारत में लॉन्च, अमेजन और फ्लिपकार्ट पर होगा उपलब्ध
Apple Foldable iPhone: एपल भी लाएगा फोल्डेबल फोन, पेटेंट के लिए किया आवेदन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App