नई दिल्ली. भारत में शाओमी को 5 साल पूरे हो गए हैं जिसकी खुशी में कंपनी एनिवर्सरी सेल की घोषणा की है. सेल में ग्राहकों को शाओमी के अलग-अलग प्रॉडक्ट्स पर बड़े डिस्काउंट का ऑफर दिया गया है. सेल में 5 रुपए की फ्लैश सेल ग्राहकों को सबसे ज्यादा आकर्षित कर रही है. इसके तहत खरीदार को सिर्फ पांच रुपए में शाओमी के किसी प्रोडक्ट को खरीदने का मौका मिलेगा. मंगलवार को 5 रुपए की फ्लैश सेल में ग्राहकों को शाओमी रेडमी नोट 7 प्रो, रेडमी वाय 3 और एमआई टीवी एलईडी 4 ए प्रो (32 इंच) खरीदने का अवसर मिल सकता है. भारत में शाओमी की 5वीं एनिवर्सिरी सेल 23 जुलाई मंगलवार से शुरू होकर 25 जुलाई तक चलेगी. इस शानदार सेल में खरीदारी का लाभ उठाने के लिए आपको Xiaomi की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा.

सेल में शाओमी के साथ एसबीआई की भी पार्टनरशिप है जिसके तहत खरीदारों को 5 फीसदी का अतिरिक्त लाभ भी मिलेगा. खास बात है कि यह 5 प्रतिशत की छूट ईएमआई लेन-देन में भी उपलब्ध है. साथ ही कंपनी फ्लाइट बुकिंग पर 555 रुपए का कैशबैक ऑफर भी दे रही है. वहीं एक्सप्रेस डिलीवरी का विकल्प भी दिया गया है. एक्सप्रेस डिलीवरी के तहत खरीदारों को उसी दिन वह सामान मिल जाएगा जिस दिन ऑर्डर किया जा रहा है.

जानें शाओमी एनिवर्सरी सेल में पांच रुपए की फ्लैश सेल ऑफर्स

मंगलवार शाम 4 बजे शाओमी की फ्लैश सेल में रेडमी नोट प्रो और एमआई लगेज को सिर्फ 5 रुपए में खरीदने का मौका मिलेगा. जिसके बाद अगली फ्लैश सेल शाम 6 बजे शुरू होगी जिसमें आप सिर्फ 5 रुपए में Xiaomi Redmi Y3 और Mi TV LED 4A PRO 32 इंच खरीद सकते हैं. सेल के दूसरे दिन यानी बुधवार को शाम 4 बजे फ्लैश सेल शुरू होगी जिसमें ग्राहक रेडमी नोट 7 प्रो और और एमआई लगेज खरीद सकेंगे. वहीं 6 बजे फ्लैश सेल में खरीदारी के लिए होम सिक्योरिटी कैमरा 360 (1080 P व्हाइट) और एमआई कैजुअल बैगपैक उपलब्ध होगा.

Vivo S1 India Launch: भारत में 7 अगस्त को लॉन्च होगा वीवो एस1 मोबाइल फोन, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

WhatsApp Latest Update: जानिए कब जारी होगा व्हाट्सएप डार्क मोड फीचर, क्या होगा इसमें खास

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App