नई दिल्ली. शाओमी ने गुरुवार को भारत में अपना एक साउंड बार लॉन्च किया है. साथ ही एमआई ने 55 इंच का एमआई एलईडी टीवी 4एक्स प्रो और 43 इंच का एमआई एलईडी टीवी 4ए प्रो लॉन्च किया है. शाओमी ने ये सभी प्रोडक्ट एक इवेंट में लॉन्च किए. mi.com और फ्लिपकार्ट पर इसकी लाइव स्ट्रीमिंग की गई. इवेंट के दौरान एमआई ने अपने नए एमआई टीवी के मॉडल, उनकी कीमत, उनकी उपलब्धता और फीचर्स की जानकारी दी.

ऐसा ही एमआई साउंडबार के लिए भी किया गया. शाओमी का दावा है कि एमआई साउंडबार को केवल 30 सेकेंड में ही सेट अप किया जा सकता है. यही इसका सबसे खास फीचर है. इस एमआई साउंडबार की कीमत भारत में 4,999 रुपए रखी गई है. ये साउंडबार 16 जनवरी को दोपहर 12 बजे से भारत में उपलब्ध भी हो जाएगा. शाओमी ने कहा कि ये केवल mi.com और एमआई होम स्टोर्स पर ही उपलब्ध होगा.

जानें इसके स्पेसिफिकेशन्स
एमआई साउडबार में दो 20एमएम डोम स्पीकर्स हैं. ये ऊंची फ्रीक्वेंसी के लिए हैं. इसके अलावा इसमें नीची फ्रीक्वेंसी के लिए दो 2.5 इंच के वूफर भी दिए गए हैं. साथ ही इसमें बिल्कुल नीची फ्रीक्वेंसी के लिए चार पेसिव रेडिएटर्स दिए गए हैं. इसका सेट अप बेहद आसान बताते हुए शाओमी ने दावा किया है कि इसे केवल 30 सेकेंड में लगाकर शुरू किया जा सकता है. कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें ब्लूटुथ v4.2, S/PDIF, ऑपटिकल, लाइन इन और 3.5 एमएम ऑक्स इन से कनेक्ट किया जा सकता है. शाओमी ने ये भी दावा किया है कि ये साउंड बार किसी भी टीवी पर काम कर सकता है.

Xiaomi Mi TV Launch: शाओमी का बड़ा धमाका, आज भारत में लॉन्च करेगा 65 इंच का धांसू एलईडी टीवी

Xiaomi Redmi 48MP Camera Phone Launch: इंतजार खत्म, आज लॉन्च होगा 48MP कैमरे वाला शाओमी रेडमी का ये शानदार स्मार्टफोन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App