नई दिल्ली. चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी जल्द ही एक नए मोबाइल फोन से पर्दा उठाने जा रही है. शाओमी इंडिया के एमडी मनु कुमार जैन ने जानकारी दी है कि कंपनी क्वालकोम के लेटेस्ट स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ नया फोन लॉन्च करने वाली है. जल्द ही यह फोन भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाओमी का यह अगला फोन Mi A3 होगा. लंबे समय से MI A सीरीज के नए मोबाइल फोन का इंतजार किया जा रहा है. अब कंपनी इसे अगले महीने लॉन्च कर सकती है.

शाओमी के वाइस प्रेसिडेंट और शाओमी इंडिया के एमडी मनु कुमार जैन ने शु्क्रवार को ट्वीट कर जानकारी दी है कि उन्होंने क्वालकोम कंपनी के राजेन वगाडिया और केदार से मुलाकात की है. दोनों कंपनियां साथ मिलकर ग्राहकों के लिए लेटेस्ट तकनीकी वाला एक बेस्ट स्मार्टफोन मॉडल लेकर आ रही हैं. जल्द ही इसे भारत में लॉन्च किया जाएगा.

कंपनी की ओर से दी गई इस जानकारी के बाद से ही शाओमी के ग्राहकों में उत्सुकता बन गई है कि नए फोन में क्या खास होगा. पिछले कई दिनों से खबरें आ रही थीं कि शाओमी अपनी Mi A सीरीज की सफलता के बाद MI A3 को लॉन्च करने वाली है. हालांकि अभी तक इस बारे में कंपनी ने आधिकारिक जानकारी नहीं दी है, लेकिन माना जा रहा है कि Mi A3 को अगले महीने तक भारत में लॉन्च किया जा सकता है.

इससे पहले कंपनी Mi A1 और Mi A2 को बाजार में उतार चुकी है. इन दोनों ही फोन को ग्राहकों ने पसंद किया था और खूब सुर्खियां बटोरी थीं. Mi A3 में इन दोनों फोन से ज्यादा अपडेटेड सॉफ्टवेयर और कैमरा फीचर्स होंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक Mi A3 में लेटेस्ट क्वालकोम स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर से लैस होगा. साथ ही इसकी कीमत 20,000 रुपये से कम रहने वाली है. भारतीय बाजार में शाओमी का यह अगला फोन मिड-बजट रेंज में दूसरे मोबाइल को कड़ी टक्कर देने वाला है.

Realme 3 Open Sale: रियलमी 3 मोबइल फोन को खरीदने के लिए आपको अब नहीं करना होगा इंतजार, फ्लिपकार्ट पर ओपन सेल के लिए हुआ उपलब्ध

OnePlus 7 Pro Launch: 14 मई को 5जी मोबाइल के साथ लॉन्च होंगे वन प्लस 7 और वन प्लस 7 प्रो फोन, जानिए क्या होंगे इनके फीचर्स, कीमत और स्पेसिफिकेशन

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर