नई दिल्ली. साउथ कोरियन कंपनी एलजी बहुत जल्द ही डब्लू सीरीज में अपना नया मोबाइल फोन लॉन्च करेगी. कंपनी का यह मोबाइल फोन वाटर ड्रॉप नॉच के साथ लॉन्च किया जाएगा और इसकी कीमत पर नजर डालें तो रिपोर्टस के अनुसार यह 10,000 की कीमत में लॉन्च हो सकता है. वहीं ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजन पर इस स्मार्टफोन को लेकर एक टीजर पेज भी बनाया गया है जहां ग्राहक लॉग इन करके इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने पर नोटिफिकेशन पा सकते हैं.

डब्लू सीरीज के इस स्मार्टफोन में एआई (AI) स्पोर्ट के साथ ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है और यह फोन स्मार्टफोन वाइड-एंगल शॉट, लो-लाइट और डेडिकेटेड पोर्टेट मोड जैसे फीचर से लैस होगा. इसके साथ ही इसमें सिक्योरिटी के लिए फोन के पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. इस सीरीज में कंपनी का यह पहला फोन होगा इससे पहले एलजी ने अभी तक W-सीरीज में कोई भी फोन लॉन्च नहीं किया है.

एलजी जिस स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है वह तीन रंगों में उपलब्ध कराया जाएगा. कंपनी इस स्मार्टफोन को ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर में पेश कर सकती है. हलांकि अभी इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने की तारीख का कोई ऐलान नहीं किया है. टेक साइट माई प्राइस की रिपोर्ट्स के अनुसार यह स्मार्टफोन जून के महीने में लॉन्च हो सकता है. अमेजन के टीजर पेज पर दिए फोन के लुक को देख आप इस फोन को बेहद पसंद करेंगे. इस स्मार्टफोन का फोटो देखकर ऐसा लगता है कि यह फोन यू-आकार में पेश किया जा सकता है.

रियर में ट्रिपल कैमरे के साथ डब्लू सीरीज में लॉन्च होने वाला यह स्मार्टफोन बहुत ही कम कीमत के साथ लॉन्च किया जाएगा. कंपनी का यह मोबाइल फोन शाओमी, रियलमी और सैमसंग को टक्कर देगा. इतना ही नहीं यह मोबाइल फोन शानदार फीचर्स के साथ ही पेश किया जाएगा और इसमें प्रोसेरस का भी पूरा ध्यान दिया जाएगा जिससे यह मोबाइल हैंग न हो. कंपनी ने इससे पहले भी जनवरी महीने में वी40 थिंक लॉन्च किया था और इसे भारत में 49,990 रुपये की कीमत के साथ पेश किया गया था. यह स्मार्टफोन भी कंपनी ने रियर में ट्रिपल कैमरे के साथ पेश किया था.

Honor 7X Launch: 5 दिसंबर 2017 को भारत में होगा लॉन्च, Amazon पर करें रजिस्टर और जीतें शानदार इनाम

Motorola Razr 2019: मोटोरोला के फोल्डेबल फोन मोटो रेजर में होंगी दो डिस्प्ले, सेंकडरी स्क्रीन में मिलेंगे लिमिटेड फंक्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App