नई दिल्ली. चीनी कंपनी लेनावो अब भारत में लेनोवो K10 नोट के बाद लेनोवो के10 प्लस (Lenovo K10 Plus) लॉन्च करने जा रही है. लेनोवो के10 प्लस स्मार्टफोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ K10 नोट सीरीज का कम बजट वाला फोन होगा. लेनोवो K10 प्लस मोबाइल फोन 22 सितंबर को भारत में लॉन्च होगा और ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर इसकी सेल होगी. फ्लिपकार्ट पर होने वाली बिग बिलियन डेज सेल में यह फोन 29 सितंबर से सेल के लिए उपलब्ध भी हो सकता है. लेनोवो भारत में अपना बिजनेस बढ़ा रही है और कंपनी ने पिछले हफ्ते केवल तीन नए स्मार्टफोन K10 नोट, Z6 प्रो और A6 नोट भारत में लॉन्च किए, अब K10 प्लस भी लॉन्च होने जा रहा है.

लेनोवो K10 प्लस के फीचर्स के बारे में बताए तो यह स्मार्टफोन 6.22-इंच फुल-एचडी प्लस स्क्रीन के साथ है जिसके नॉच पर वाटरड्रॉप भी दिया गया है. इसके साथ ही यह फोन 10 जीबी नोट पर देखे गए स्नैपड्रैगन 710 SoC के बजाय एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 632 चिपसेट पैक करता है. यह मोबाइल भारत में सिर्फ एक वेरिएंट में लॉन्च हो रहा है जिसमें 4GB और 64GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध होगा.

फोटोग्राफी के लिए K10 प्लस भी K10 नोट की तरह ही ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिखा रहा है, लेकिन एक अलग लेंस के साथ है. इसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस जिसमें 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी टेलीफोटो कैमरा और तीसरा 5-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसिंग कैमरा है. फ्रंट पर आपको K10 नोट के समान 16-मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा मिलता है. अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें यूएसबी टाइप-सी के साथ 4,050mAh की बैटरी दी गई है जो 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करती है. यह मोबाइल फोन ZUI 11, 3.5 मिमी ऑडियो पोर्ट और रियर फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ एंड्रॉइड 9 पाई के साथ भी आएगा.

Vivo V17 Pro India Launch Today: डुअल पॉप-अप सेल्फी कैमरे से लैस वीवो वी17 प्रो आज होगा भारत में लॉन्च, जानें डिटेल

Vivo V17 Pro India Launching: वीवो वी17 प्रो डुअल पॉप-अप सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन 20 सितंबर को होगा लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशंस, संभावित कीमत

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App