नई दिल्ली. दिवाली से पहले स्वदेशी मोबाइल कंपनी लावा इंटरनेशनल अपना पहला 5जी स्मार्टफोन पेश करने की योजना बना रही है, जिसकी कीमत 20 हजार रुपये से कम होगी।

लावा इंटरनेशनल के अध्यक्ष और कारोबार प्रमुख सुनील रैना ने बताया कि कंपनी अगले दो-तीन साल में मोबाइल एक्सेसरीज सेगमेंट में 20 फीसदी हिस्सेदारी हासिल करने की उम्मीद कर रही है।

रैना ने कहा, ”जहां तक स्मार्टफोन की बात है तो हम लगभग 15 हजार रुपये की कीमत वाले खंड पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। उस सेगमेंट में एक तो 4जी है, जिस पर हम काम कर रहे हैं और फिर हम 5जी उत्पाद पर भी काम कर रहे हैं। हमारे पास निश्चित रूप से दिवाली से पहले या दिवाली के आसपास 5जी आने वाला है।”

रैना ने कहा कि मोबाइल एक्सेसरीज सेगमेंट में केवल 3-4 महत्वपूर्ण सक्रिय कंपनियां हैं और लावा भी इस खंड के प्रमुख खिलाड़ियों में एक होगी।

Delhi CM vs LG: दिल्ली में फिर से सीएम अरविंद केजरीवाल और एलजी अनिल बैजल में ठनी, एलजी के अधिकारियों के साथ बैठक पर सीएम ने जताई आपत्ति

Delhi Dalit Child Rape: दिल्ली में 9 साल की दलित बच्ची के साथ रेप और हत्या के बाद परिवार से मिले राहुल गांधी, बोले- जबतक इंसाफ नहीं मिलेगा साथ खड़े हैं