नई दिल्ली. स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लावा ने जियो के फीचर फोन को टक्कर देने के लिए भारत में लावा 34 सुपर फीचर लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन को लेकर लावा इंटरनेशनल के प्रमुख तेजिंदर सिंह ने कहा Super 34 दमदार बैटरी और अच्छे साउंड के साथ भारत में लॉन्च किया गया है. इसके साथ ही यह स्मार्टफोन इंग्लिश, हिंदी, तमिल, बंगाली, गुजराती और पंजाबी भाषा को सपॉर्ट करता है. भारत में यह फोन ब्लैक-रेड और सनराइज गोल्ड कलर वेरिएंट में 75,000 रिटेल आउटलेट्स पर उपलब्ध होगा.

अगर इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 2.4 इंच की डिस्पले है. इसमें गाने सुनने के लिए म्यूजिक प्लेयर भी दिया गया है जो MP4/3GP वीडियो प्लेयर और रिकॉर्डिंग फीचर के साथ है. कैमरे की बात करें तो इसके बैक में वीजीए कैमरा है जो 1.3 मेगापिक्सल सेंसर के साथ दिया गया है. लावा 34 सुपर फीचर फोन में आप 32 जीबी तक डेटा स्टोरेज कर सकते हैं जिसमें आप गाने, वीडियो और अपने फोटो रख सकते हैं. लावा 34 सुपर में एक बॉक्स स्पीकर है जो लाउड और क्लियर ऑडियो आउटपुट के लिए शानदार एम्पलीफायर के साथ 99.6 डीबी लाउडनेस उत्पन्न करता है. इस फीचर फोन में 2500 एमएच की दमदार बैटरी दी गई है जो ग्राहकों को 32 घंटे तक का बैकअप दे सकता है.

कीमत की बात करें तो इसे भारतीय मार्केट में 1799 रुपये के साथ पेश किया गया है और यह फीचर फोन एक साल की गारंटी के साथ आता है. वहीं छह महीने की इन-बॉक्स एसेसरीज की गांरटी है जिसमें बैटरी, चार्जर और इयरफोन शामिल हैं.

Samsung Galaxy M30 Sale: सैमसंग गैलेक्सी एम 30 की आज अमेजन पर 12 बजे से सेल, ग्राहकों को मिल रहे हैं ये शानदार ऑफर्स

Reliance Jio Long Term Recharge Packs: रिलायंस जियो के ये लॉंग टर्म प्रीपेड प्लान अपनाएं और बार-बार रिचार्ज से मुक्ति पाएं

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App