नई दिल्ली. देश में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों को नए साल का तोहफा दिया है. जियो अपने ग्राहकों के लिए जियो फोन गिफ्ट कार्ड लेकर आई है. इसकी कीमत केवल 1,095 रुपये रखी गई है. ये गिफ्ट कार्ड केवल जियो फोन खरीदने के लिए है. इससे ग्राहक जियो फोन 2 नहीं खरीद सकते हैं. बता दें कि इस गिफ्ट कार्ड के इस्तेमाल से ग्राहक 501 रुपये में जियोफोन खरीद सकते हैं. साथ ही तीन साल में इस फोन को वापस करने पर पैसे रिफंड कर दिए जाएंगे. इस तरह ग्राहकों को ये फोन बिल्कुल मुफ्त में ही दिया जा रहा है.

इसे इस्तेमाल करने के लिए पहले इसे खरीदें. इसे जियो मॉनसून हंगामा ऑफर के साथ ही इस्तेमाल कर सकते हैं. इस गिफ्ट कार्ड से 501 रुपये में जियो फोन खरीदें. इस फोन को खरीदने के लिए ग्राहकों को अपना कोई पुराना फीचर फोन कंपनी को एक्सचेंज में देना होगा. 1,095 रुपए की कीमत वाले इस गिफ्ट कार्ड से 501 रुपए का फोन खरीदने के बाग 594 रुपए की रिचार्ज वैल्यू बचेगी.

इसके बाद ग्राहकों को 99 रुपये का प्रति महीने का रिचार्ज 6 महीने तक मिलेगा, यानि की ग्राहकों को 99×6=594 रुपए रिचार्ज में मिलेंगे. इस रिचार्ज से ग्राहकों को कॉलिंग और डाटा दोनों का फायदा मिलेगा. बता दें कि इस गिफ्ट कार्ड से खरीदे जाने वाला जियो फोन सिंगल सिम सपोर्ट करता है. इस फोन में 2.4 इंच का डिस्प्ले है जो 240×320 पिक्सल रेजोल्यूशन का है. फोन में 512एमबी रैम और 4जीबी की इंटरनल मैमोरी है. फोन की मैमोरी माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128जीबी तक बढ़ाई जा सकती है. इसमें 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जिससे बेसिक फोटोग्राफी कर सकते हैं. सेल्फी के लिए इसमें फ्रंट वीजीए कैमरा है.

Paytm KYC Update: पेटीएम पेमेंट्स बैंक के नियमों में बड़े बदलाव, फिर शुरू की केवाईसी

Smartphones Launch in January 2019: जनवरी 2019 में लॉन्च होंगे ये शानदार स्मार्टफोन, जानें फीचर्स और कीमत

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App