नई दिल्ली: टेलीकॉम की दुनिया में तहलका मचाने वाली कंपनी रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स को एक और तोहफा दे दिया. कंपनी ने अपने जियो फोन में एक नया फिचर अपटेड किया है जिससे यूजर्स अपना वाईफाई दूसरों को शेयर कर सकेंगे. कंपनी ने वाईफाई फीचर देने की बात जियो फोन की लांचिंग के समय ही कही थी. वाईफाई फीचर को अपटेड करने के साथ ही कंपनी ने अपना वादा भी पूरा कर दिया है.

रिलायंस जियो फोन यूजर्स अब फीचर का इस्तेमाल कर सकते हैं. अगर यूजर्स के फोन में यह फीचर नहीं दिख रहा है तो उसे अपटेड कर लें. फोन को अपडेट करने के बाद यह फीचर यूजर्स के फोन में ऑटोमैटिक दिखने लगेगा. रिलायंस जियो ने अपने जियो फोन की लांचिंग 2017 में कि थी. जियो फोन की लॉचिंग इसलिए की गई थी ताकि कम दाम पर लोगों को इंटरनेट की सुविधा दी जा सके.

कैसे करे वाईफाई हॉटस्पॉट अपडेट

सबसे पहले अपने फोन की सेटिंग्स में जाएं और उसके बाद इंटरनेट शेयरिंग में जाएं. शेयरिंग में जाने के बाद आप को वाईफाई हॉटस्पॉट(WiFi hotspot) का ऑप्शन मिलेगा. यहां पर आप अपने हॉटस्पॉट का यूजर नेम और पासवर्ड सेलेक्ट कर सकते है.

Best Prepaid Plans in 200 Rupees: न्यू ईयर पर धमाकेदार ऑफर, 200 रुपये की रेंज में मिल रहे ये बेस्ट प्रीपेड प्लान

Reliance Jio big screen smartphone in affordable price: रिलायंस जियो जल्द लॉन्च करेगा कम कीमत में बड़ी स्क्रीन वाला 4G स्मार्टफोन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App