नई दिल्ली. जियो फोन 2 की आज दोपहर (10 जनवरी) फ्लैश सेल होगी. jio.com की आधिकारिक वेबसाइट पर यह फोन खरीदा जा सकता है. जियो फोन 2 की कीमत सिर्फ 2,999 रुपये है. इस फोन का डिजाइन काफी अलग है और इसमें QWERTY कीपैड्स हैं, जो पुराने ब्लैकबेरी फोन्स से काफी मिलता-जुलता है. जियो फोन 2 शानदार फीचर्स से लैस है. आइए आपको बताते हैं इसकी खासियतें:

जियो फोन 2 एक स्मार्ट फीचर फोन है, जिसमें क्वर्टी कीपैड दिया गया है. फोन में 512 एमबी की रैम और 4 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई. इसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128 एमबी तक बढ़ाया जा सकता है. यह KaiOS पर चलता है और 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है. इस फोन में वॉयस कमांड देने के लिए अलग बटन है, जिसे दबाते ही गूगल असिस्टेंट एक्टिवेट हो जाता है. इसका मतलब है कि अगर आप न्यूज, मौसम की जानकारी या म्यूजिक सुनना चाहते हैं तो वॉइस कमांड देकर यह काम हो जाएगा.

यह सुविधा ग्राहकों को हिंदी और इंग्लिश दोनों में मिलेगी. फोन में 4जी VOLTE, जीपीएस, एनएफसी, रेडियो एफएम और ब्लूटूथ जैसे फीचर्स दिए गए हैं. जियो फोन की तुलना में इस फोन का डिजाइन काफी अलग है. इस फोन में 4 नैगिवेशन बटन हैं, जो पुराने ब्लैकबेरी फोन की तरह नजर आते हैं. जियो फोन 2 की स्क्रीन भी पहले जियो फोन से बड़ी है. इस फोन में फ्रंट में वीजीए और बैक में 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इस फोन में आप ड्यूल सिम चला सकते हैं.  

Xiaomi Redmi 48MP Camera Phone Launch: इंतजार खत्म, आज लॉन्च होगा 48MP कैमरे वाला शाओमी रेडमी का ये शानदार स्मार्टफोन

Amazon Quiz today, January 10, 2019: अमेजॉन कॉन्टेस्ट में आज दीजिए 5 सवालों का जवाब और जीतिए सोनी का होम थिएटर

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App