Sunday, September 25, 2022

Jio ला रहा अब तक का बेहद किफायती 5G Smartphone! कीमत और फीचर्स जानकर नहीं होगा यकीन’

नई दिल्ली: Jio अब एक किफायती 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है. आपको बता दें, Jio भारत में सबसे बड़ा 5G कवरेज की पेशकश करने वाले टेलीकॉम ऑपरेटरों में से एक होने जा रहा है. अब Jio के 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं. ऐसे में यह देखना वाकई दिलचस्प होगा कि कंपनी अपने 5G स्मार्टफोन की मार्केटिंग कैसे करती है. इस डिवाइस की पेशकश और इसका ऐलान 29 अगस्त को रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) की आने वाली सालाना आम बैठक (AGM) के दौरान की जा सकती है. चलिए जानते हैं Jio के इस खास फोन के फीचर्स और इसकी कीमत के बारे में…

Jio के 5G Smartphone Price

बता दें, Jio के 5G स्मार्टफोन की भारत में कीमत 12,000 रुपये से कम हो सकती है. अगर बात करें दूसरे भारत के स्मार्टफोन ब्रांड जैसे Micromax, Lava या Karbonn तो उन्होंने अब तक अपना 5G फोन पेश नहीं किया है.

Jio के 5G Smartphone की Launch Date

यह दिवाली के दौरान त्योहारी सीजन में बिक्री पर जा सकता है. इसके अलावा आपको बता दें कि JioPhone Next को भी दिवाली 2021 के दौरान लॉन्च किया गया था. एक फिर ध्यान दें कि यह सिर्फ लीक्स हैं, कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इस फोन को लेकर अभी तक कुछ नहीं कहा है.

Reliance Jio 5G Smartphone के फीचर्स

लीक्स के अनुसार, Jio का 5G स्मार्टफोन अनलिमिटेड डेटा और वॉयस कॉलिंग के फायदों के साथ बंडल किए गए प्लान के साथ आ सकता है. यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480 SoC को 4GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ स्पोर्ट करेगा. इसमें आपको 6.5-इंच का HD+ IPS LCD डिस्प्ले और पीछे की तरफ डुअल-कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का मैक्रो सेंसर भी होने के चांस है. वहीं फ्रंट कैमरे के तौर पर सेल्फी कैमरा 8MP का सेंसर हो सकता है. इसके साथ ही ये फोन दो रैम वैरिएंट- 2GB और 4GB में आ सकता है.

 

यह भी पढ़ें :

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट

Latest news