Sunday, September 25, 2022

Iphone 14 Pro के कैमरे की ये कमी क्या आप जानते हैं ?

नई दिल्ली. जब से सोशल मीडिया पर दौर आया है तब से अपने देश में आईफोन का क्रेज़ कुछ ज्यादा ही बढ़ गया है, आईफोन को लोग स्टेटस सिम्ब्ल मानते हैं और इसे स्टेटस से जोड़कर भी देखा जाता है. कुछ दिन पहले ही बाज़ार में एप्पल का लेटेस्ट वर्ज़न आईफोन 14 लांच है है. इस फोन को आए महज़ कुछ दिन हुए हैं, लेकिन मार्किट में इसकी डिमांड बहुत ज्यादा है, वहीं अब इस फोन के कैमरे में एक खराबी देखने को मिल रही है. दरअसल, एक यूज़र ने सोशल मीडिया पर इसके कैमरे में खामी को लेकर रिपोर्ट किया है.

iphone14

दरअसल यूजर्स को वीडियो कॉलिंग के समय आईफोन के कैमरे के चलते दिक्कत आई. कुछ यूजर्स ने आईफोन 14 प्रो में जब थर्ड पार्टी ऐप्स के कैमरा से वीडियो रिकॉर्ड की, यानी जब उन्होंने सपोर्टिंग ऐप के जरिए वीडियो रिकॉर्ड की गई तो इसकी क्वालिटी खराब हो गई. वहीं कुछ के कैमरा से कैमरा मोड चेंज करने के बाद भी ब्लर और खराब क्वालिटी में वीडियो रिकॉर्ड हुए. वहीं सोशल मीडिया पर एप्पल ने ये समस्या मानी है और कहा है कि अगले हफ्ते तक इस समस्या का हल निकल जाएगा.

कैमरा में ये कमी दिखी

बता दें, एप्पल को एक बग मिला है, जिसके चलते iPhone 14 Pro और Pro Max के कैमरा से ब्लर और खराब क्वालिटी की वीडियो रिकॉर्ड हो रही है. MacRumors को दिए गए एक स्टेटमेंट में एप्पल के प्रवक्ता ने कहा कि, ‘कई लोगों को कैमरा में खामी In Apps जैसे की इंस्टाग्राम, स्नेपचैट, टिकटॉक के कैमरा इस्तेमाल करते वक्त आ रही है, हमने भी इस समस्या के बारे में देखा है.’ वहीं, एप्पल ने इस मामले पर कहा है कि बहुत जल्द इस समस्या का समाधान कर लिया जाएगा.

एप्पल आईफोन 14 प्रो और 14 प्रो मैक्स देश में मिलने वाले अब तक के सबसे महंगे स्मार्टफोन्स में से एक हैं, वहीं iPhone 14 Pro की शुरुआती कीमत 1,29,900 हैं. जबकि iPhone 14 Pro Max की शुरुआती कीमत 1,39,900 है. यूजर्स को सिर्फ iPhone 14 Pro के मॉडल में ही इस तरह की दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है.

 

Mohali MMS leak: प्रशासन का भांडाफोड़! आरोपी ने दूसरी लड़कियों का MMS बनाने की बात कबूली

राजस्थान में बीजेपी महिला कार्यकर्ता का सिर धड़ से अलग करने की धमकी

Latest news