नई दिल्ली. इनफिनिक्स हॉट (Infinix Hot) 8 स्मार्टफोन आज दोपहर 12 बजे के बाद फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध हो गया है. डिवाइस में 6.5 इंच का डिस्प्ले, 5,000mAh की बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरे मौजूद हैं. इस वॉलेट के अनुकूल हैंडसेट की कीमत आपके लिए 6,999 रुपये होगी. यह कीमत 31 दिसंबर तक ही होगी इसके बाद यह ऑफर समाप्त हो जाएगा. इनफिनिक्स हॉट 8 की मूल रूप से कीमत 7,999 रुपये है, जो 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिंएट के लिए है.

इनफिनिक्स हॉट 8 फोन में 90.3 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात, 20: 9 पहलू अनुपात और 2.5 डी ग्लास के साथ 6.52-इंच के डिस्प्ले दी गई है. इसके पैनल पर एचडी + रिज़ॉल्यूशन दिया गया है. यह अभी तक एक और स्मार्टफोन है जिसमें ड्रॉप नॉच डिस्प्ले डिजाइन दी गई है. इनफिनिक्स (Infinix) डिवाइस Dirac HD सराउंड साउंड को भी सपोर्ट करता है. यह हुड के तहत एक मेडिएटेक हेलियो P22 SoC द्वारा संचालित है. कंपनी ने फोन को दो कलर वैरिएंट में पेश किया है, जिसमें क्विटजल सियान और कॉस्मिक पर्पल कलर शामिल हैं.

वहीं फोटोग्राफी के लिए कैमरों की बात करें तो इस डिवाइस में एआई-आधारित ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है. जिसमें 13-मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर और 2-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर शामिल है. रियर कैमरा सेटअप में एक लो लाइट सेंसर भी शामिल है. सेटअप क्वाड एलईडी फ्लैश के साथ है और वहीं फ्रंट में सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है. कंपनी ने दावा किया 25 दिनों का स्टैंडबाय टाइम के साथ इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है.

जैसा कि पहले बताया गया है कि इस डिवाइस में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. हालांकि आप माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट का उपयोग करके 256 जीबी तक स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं. हैंडसेट में फेस अनलॉक सुविधा का फीचर्स भी दिया गया है और इसके साथ ही रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी है. यह फोन XOS 5 के साथ एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है.

ये भी पढ़ें

Realme Festive Days Sale: रियलमी फिर लाया सेल, रियलमी 5 प्रो, रियलमी 3 प्रो समेत इन मोबाइल फोन पर मिल रही 3,000 रुपये तक की छूट

Realme X2 Pro Launch Date: रियलमी एक्स 2 प्रो मोबाइल फोन भारत में 20 नवंबर को होगा लॉन्च, फ्लिपकार्ट पर हुआ टीज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App