नई दिल्लीः हुंडई अपने पुराने कार हुंडई सैंट्रो का नया वर्जन लॉन्च करने जा रही है. हुंडई सैंट्रो का यह 2018 वर्जन भारत में 23 अक्टूबर से लॉन्च होगा, जबकि इसकी ऑनलाइन बुकिंग 10 अक्टूबर से शुरू हो जाएगी. ग्राहक हुंडई इंडिया की वेबसाइट पर जाकर इसकी प्री बुकिंग कर सकते हैं. प्री-बुकिंग के लिए ग्राहकों को पहले 10 हजार रूपये जमा करने होंगे. यह नई सैंट्रो कार पेट्रोल इंजन वाली होगी जिसमें सीएनजी किट का मैनुअल और एमटी विकल्प भी मौजूद होगा.ट

इस नए हुंडई सैंट्रो कार में 4 सिलिंडर पेट्रोल इंजन मौजूद होगा, जो 49PS का अधिकतम पॉवर और 99NM का अधिकतम टॉर्क पैदा कर सकता है. कंपनी का दावा है कि यह कार 20.3 किलोमीटर प्रति लीटर माइलेज देगी. इस कार में आप सीएनजी किट भी लगवा सकते हैं, जो कि 59PS का अधिकतम पॉवर और 84NM का अधिकतम टॉर्क पैदा कर सकता है.

इस कार में 7 इंच का एक टचस्क्रीन सिस्टम मौजूद है जो कार के बारे में हर जानकारी देगा. एप्पल कार प्ले और एंड्रॉयड ऑटो की सुविधा भी इसमें उपलब्ध है. इसके अलावा इसमें रियर पार्किंग कैमरा मौजूद है. इसके अलावा इसमें एसी की नवीनतम तकनीकी सुविधा भी मौजूद होगी. इस कार में ड्राइवरों के लिए एयरबैग भी मौजूद होगा. इस कार की वारंटी 3 साल की होगी. कहा जा रहा है कि यह कार लास्ट हुंडई आई 10 के मुकाबले थोड़ी सी बड़ी होगी.

एसयूवी और लग्ज़री कारें होंगी महंगी, 10 फीसदी बढ़ेगा सेस

होंडा ने लॉन्च किया Jazz का नया स्पेशल एडिशन, ग्राहकों को मिलेंगे ये खास फीचर्स