नई दिल्ली. मशहूर फोन निर्माता कंपनी हुवावे 27 नवंबर को अपना प्रीमियम स्मार्टफोन हुवावे मेट 20 प्रो भारत में लॉन्च करने जा रही है. मीडियो रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह पहला मौका होगा जब हुवावे की मेट सीरीज के स्मार्टफोन भारत के बाजारों में पेश किए जा रहे हैं.भारत में इसकी करीब 89 हजार 100 रुपए बताई जा रही है. बीते महीने कंपनी ने एलान करते हुए कहा था कि वे हुवावे मेट 20 के जरिए वायरलेस चार्जिंग तकनीक को लाने की तैयारी में है.

गौरतलब है कि हुवावे ने ये बेहतरीन स्मार्टफोन 7एनएम हाइसिलिकॉन 980 प्रोसेसर के साथ उतारा है. अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर इसका लेंडिंग पेज भी लाइव हो गया है. जहां इस स्मार्टफोन की ऑनलाइन एक्सक्लुसिव जानकारी आपको मिलेगी. वहीं अगर फोन की कीमत की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन का 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट करीब 1049 यूरो यानी 89 हजार 100 रुपए में बेचा जाएगा. हालांकि अभी तक 8 जीबी/256 जीबी वेरियंट का खुलासा नहीं किया गया है. हुवावे के दूसरो फोन्स की तरह यह स्मार्टफोन भी अमेजन इंडिया पर एक्सक्लुसिव तौर पर मिलेगा.

हुवावे मेट 20 प्रो फीचर्स
हुवावे का यह बेहतरीन स्मार्टफोन में 6.39 इंच का कर्व्ड ओएलईडी स्क्रीन है. वहीं कैमरे की बात करें तो फ्रंट फेसिंग कैमरा 24 मेगापिक्सल है जबकि इसका बैक कैमरा सैटअप है जिसमें 40 मेगापिक्सल सेंसर और 20 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल के अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस दिए गए हैं. साथ ही फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ 3 डी फेशियल अनलॉक की सुविधा भी दी गई है. इस फोन की बैटरी 4200mAh दी गई है.

Flipkart& Mobiles Bonanza Sale: फ्लिपकार्ट का मोबाइल बोनांजा सेल, कम से कम दाम पर मिलेंगे मोबाइल फोन

Huawei ने लॉन्च किया डुअल रियर कैमरा वाला मेट 9 प्रो स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App