नई दिल्ली. हुआमी (Huami) ने भारत में हुआमी अमेजफिट जीटीएस (Huami Amazfit GTS) स्मार्ट वॉच को लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टवॉच को ग्राहक 13 अक्टूबर से ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजन से खरीद सकेंगे. कंपनी ने स्मार्टवॉच को अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2019 सेलिब्रेशन सेल के दौरान उपलब्ध कराया है. हुआमी देश में अपने फैशन से रिलेटिड पोर्टफोलियो को और मजबूत कर रहा है. यह स्मार्ट वॉच दमदार बैटरी के साथ भारतीय मार्केट में पेश की गई है, बैटरी को लेकर कंपनी ने दावा किया है कि एक बार चार्ज करने पर यह 14 दिन तक चलेगी.

हुआमी अमेजफिट जीटीएस (Huami Amazfit GTS) स्मार्ट वॉच भारत में 9,999 रुपये की कीमत के साथ पेश किया गया है. भारतीय ग्राहकों इस कंपनी के प्रोडक्ट की खरीददारी भी करते हैं. इसलिए हुआमी के ओवरसीज बिजनेस के उपाध्यक्ष मार्क माओ ने कहा साल 2019 अमेजफिट के लिए एक शानदार रहा है. हमें अपने सभी हालिया लॉन्च किए गए बिप लाइट, वेज लाइट और जीटीआर प्रोडक्ट पर भारतीय बाजार से शानदार प्रतक्रिया मिली है. इसके आगे माओ ने कहा हम भारत में GTS को लॉन्च करने के लिए बेहद उत्साहित हैं यह डिवाइस फैशन और फिटनेस को ध्यान में रखते हुए पेश किया गया है.

अगर इस डिवाइस के फीचर्स की बात करें तो इसमें 348 x 442 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन के साथ 1.65-इंच का AMOLED डिस्प्ले है. इस डिस्प्ले को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 और एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग द्वारा सुरक्षित रखा गया है. इस डिवाइस का वजन 25 ग्राम से भी कम है और सिलिकॉन स्ट्रैप के साथ पेश किया गया है. ग्राहक इन्हें 20 मिमी स्ट्रैप के लिए स्वैप कर सकते हैं. फिटनेस ट्रैकिंग के लिए इसमें एक PPG बायो-ट्रैकिंग ऑप्टिकल सेंसर, जियोमैग्नेटिक सेंसर, एयर प्रेशर सेंसर सहित कई फीचर्स दिए गए हैं. इसके साथ ही इसमें एक्सिस एक्सेलेरेशन सेंसर और GPS + GLONASS डुअल पोजिशनिंग फंक्शन भी दिया गया है. हुआमी अमेजफिट जीटीएस में पावर बैक अप के लिए 220mAh की लिथियम-आयन पॉलीमर बैटरी है जिसे चार्ज करने में दो घंटे लगते हैं.

Read Also ये भी पढ़ें

Nokia 6.2 India Launched: ट्रिपल रियर कैमरा के साथ नोकिया 6.2 मोबाइल फोन भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत स्पेसिफिकेशंस सहित पूरी जानकारी

Realme TV India Launch: स्मार्टफोन से धमाल मचाने के बाद अब रियलमी भारत में लॉन्च करेगा स्मार्ट टीवी, दिसंबर में XT 730G और X2 Pro के साथ हो सकता है पेश

Redmi 8 India Launched: 7,999 की कीमत पर भारत में लॉन्च हुआ शाओमी रेडमी 8 मोबाइल फोन, जानें स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स