नई दिल्ली. शाओमी की समर्थित ब्रांड कंपनी हुआमी (Huami) ने आज 11 सितंबर बुधवार को भारत में अपनी अमेजफिट जीटीआर (Amazfit GTR) स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को 10,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया है. ग्राहक इस स्मार्टवॉच को 12 सितंबर से ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट और मंत्रा से खरीद सकते हैं. भारत में लॉन्च के बारे में प्रारंभिक रिपोर्ट लगभग एक महीने पहले सामने आई थी, हुअमी ने शुरुआत में अगस्त में बाजार में अमेजफिट जीटीआर (Amazfit GTR) को लॉन्च करने के बारे में अपनी योजनाओं की जानकारी दी थी. कंपनी का दावा है कि यह स्मार्टवॉच 24 दिन की बैटरी लाइफ के साथ आता है.

इस डिवाइस ने IFA 2019 में पहनने योग्य एप्लिकेशन इनोवेशन के लिए IFA प्रोडक्ट टेक्निकल इनोवेशन अवार्ड 2019 भी जीता. फीचर्स पर नजर डालें तो अमेजफिट जीटीआर (Amazfit GTR) में 1.39-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 भी है. यह एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग के साथ आता है और यह टाइटेनियम, स्टेनलेस स्टील, और एल्यूमीनियम मिश्र धातु सहित तीन अलग-अलग वेरिएंट में आता है. अन्य फीचर्स की बात करें तो हुआमी अमेजफिट जीटीआर (Huami Amazfit GTR) स्मार्टवॉच में बायो ट्रेकर (BioTracker), पीपीजी (PPG) ऑप्टिकल हार्ट-रेट सेंसर, सिक्स-एक्सिस सेंसर और प्रेशर सेंसर भी हैं. अन्य विशेषताओं में लाइट सेंसर, जीपीएस, वॉटर प्रूफ और इनकमिंग कॉल सहित बहुत कुछ शामिल हैं.

स्मार्टवॉच 12 अलग-अलग स्पोर्ट्स मोड्स के साथ आती है जिसमें रनिंग, साइकलिंग, स्विमिंग, माउंटेनियरिंग, ट्रेल रनिंग और वर्कआउट की कई वैरायटी शामिल हैं. एक बार गतिविधि समाप्त हो जाने के बाद, स्मार्टवॉच दूरी, गति, बीपीएम रेंज, लैप्स, प्रति लैप के समय और बहुत कुछ जैसे एकत्र किए गए सभी डेटा को प्रदर्शित करता है. फ्लिपकार्ट के निदेशक, राकेश कृष्णन ने भी लॉन्च पर अपने विचार साझा किए है. कृष्णन ने कहा, हम सबसे ज्यादा बिकने वाले उत्पादों के अपने बढ़ते पोर्टफोलियो में हुआमी के नए प्रोडक्ट को शामिल करके खुश हैं.

Xiaomi Mi Water Purifier India Launch: 17 सितंबर को भारत में लॉन्च होगा शाओमी का Mi वाटर प्यूरीफायर, जानें खासियत

Samsung Galaxy A50s, Galaxy A30s Launched: सैमसंग गैलेक्सी ए50 एस और गैलेक्सी ए30 एस मोबाइल फोन भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App