नई दिल्ली: हुवाई का उप ब्रांड ऑनर ने आज अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Honor 9N लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने पिछले हफ्ते ही घोषणा की थी, ऑनर 9 एन फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा. इस स्मार्टफोन की कीमत 11,999 रुपए निर्धारित किया गया है. इस फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 3GB रैम के साथ 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है.
बजट फोन में एक फुल व्यू नोटेड डिस्प्ले और दोहरी रीयर कैमरा हैं, इसके अलावा 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट वाले स्मार्टफोन की कीमत 13,999 रुपए निर्धारित किया गया है.

जबकि 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मॉडल वाले ऑनर स्मार्टफोन की कीमत 17,999 रुपए है. यह फोन चार रंगों में उपलब्ध है जिसमें मिडनाइट ब्लैक, रॉबिन एड ब्लू,, लैवेंडर पर्पल और स्फायर ब्लू कलर है. ऑनर 9 एन स्मार्टफोन की बिक्री 31 जुलाई से फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी. ऑनर स्मार्टफोन की लॉन्चिंग प्रोग्राम का लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी ने अपने आधिकारिक यूट्यूब और फेसबुक पेज पर भी किया. ऑनर 9 एन ऑनर 9i (2018) का एक भारतीय संस्करण है, जिसे पिछले महीने चीन में लॉन्च किया गया था. इस फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 19:9 आस्पेक्ट रेशियो के अलावा 12 लेयर प्रीमियर ग्लास डिजाइन और 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमार भी दिया गया है.

इस फोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें डुअल सिम के साथ-साथ 5.84 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले के साथ-साथ 2.5डी कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले दिया गया है. जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है. इसके एंड्रॉयड वर्जन की बात करे तो यह फोन 8.0 ओरियो पर चलता है. इसके अलावा इसमें ऑक्टा कोर हाइसिलिकॉन किरिन 659 चिपसेट दिया गया है. सबसे खास बात ये है कि यह स्मार्टफोन गेम खेलने वालों के लिए भी अच्छा साबित हो सकता है क्योंकि इसमें ग्राफिक्स के लिए माली टी830 एमपी2 जीपीयू दिया गया है. इस फोन का बैक कैमरा 13 मेगापिक्सल है जबकि फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है वो भी ब्यूटी मोड से लैस. मतलब कंपनी ने सेल्फी प्रेमियों का भी पूरा ध्यान रखा है.

Reliance jio को टक्कर देने के लिए Idea ने उतारा 595 रुपये में 112 दिनों की वैलिडिटी वाला प्रीपेड प्लान

3 नए आईफोन होंगे लॉन्च, A12 प्रोसेसर और 6.1 इंच के साथ iPhone 9 में हो सकती हैं ये खूबियां

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App