नई दिल्ली. हैंड सेट निर्माता कंपनी हुवाई (Huawei) ने अपना बहुत प्रतीक्षित स्मार्टफोन Honor 7S भारत में लॉन्च कर दिया है. ऑनर 7एस के लॉन्च से पहले इस सेट के बारे में तरह की बातें कही जा रही थीं. ऑनर 7एस चीन में पहले से ही लॉन्च हो चुके ऑनर प्ले 7 का भारतीय वेरियंट है. कैमरे का फ्रंट लुक और बैक लुक दोनों ही काफी बेहतरीन हैं.

Honor 7S की कीमत
Honor 7S स्मार्ट फोन की कीमत भारतीय बाजारों में इसकी अनुमानित कीमत 8,490 रुपये तय की गई है. इससे पहले ये मोबाइल फोन पाकिस्तान में लॉन्च किया गया था जहां इसकी कीमत 14,499 रुपये है. कंपनी को उम्मीद है की भारत में लोग इस स्मार्ट फोन की तरफ आकर्षित होंगे.

Honor 7S स्पेसिफिकेशन
स्मार्टफोन में ऑनर 7 प्ले वाले स्पेसिफिकेशन्स ही होने की उम्मीद है। याद दिला दें कि ऑनर प्ले 7 में 5.45 इंच एचडी+ डिस्प्ले है जिसका रेजॉलूशन 720×1440 पिक्सल है। फोन में आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। इस नए स्मार्ट फोन में 2 जीबी रैम और 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है। इसके अलावा हैंडसेट में 3020 एमएएच की बैटरी है.

वहीं अगर कैमरा सेटअप की बात की जाए तो इसमें पीडीएएफ और एलईडी फ्लैश सहित 13 मेगापिक्सल कैमरा है। जबकि फ्रंट पैनल पर 5 मेगापिक्सल का सेंसर है। Honor 7S हैंडसेट आई प्रोटेक्शन मोड के साथ आता है। यह डिस्प्ले पर ब्लू लाइट फिल्टर ले आता है जिससे पढ़ने में आसानी होती है। हॉनर 7एस में आपको एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिहाज़ से फोन में 4जी वीओएलटीई, डुअल-बैंड वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 मिलीमीटर का हेडफोन जैक है।

Apple 12 सितंबर को लॉन्च करेगा नए iPhones, यहां जाने क्या होगी कीमत और फीचर्स

सामने आया Sony Xperia XZ3 का फर्स्ट लुक, फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App