नई दिल्ली. Home Credit offers on Nokia: भारत में 10,000 रुपये की कैटिगरी में सबसे ज्यादा लोन देने वाली अंतरराष्ट्रीय कंज्यूमर फाइनेंस प्रवाइडर कंपनी होम क्रेडिट इंडिया ने पहली बार अपनी सबसे लंबी अवधि की फाइनेंसिंग स्कीम का ऐलान किया है. इसमें भारी-भरकम ईएमआई के बोझ के बिना ही आसानी से आपको अपना पसंदीदा डिवाइस खरीदने की सहूलियत मिलेगी. सीमित अवधि के इस ऑफर का उद्देश्य प्रीमियम नोकिया स्मार्टफोन खरीदने की इच्छा रखने वाले ग्राहकों को आकर्षक ईएमआई स्कीम के तहत 24 महीने की अवधि के लिए फाइनेंस पाने की आजादी देना है. Nokia7.1, Nokia8.1 (4GB और 6GB), Nokia8 Sirocco समेत अन्य प्रीमियम स्मार्टफोन पर होम क्रेडिट लॉन्ग टर्म फाइनेंसिग ऑफर का फायदा ले सकते हैं.

होम क्रेडिट ने अपने ग्राहकों के साथ-साथ पहली बार ऋण ले रहे लोगों को ध्यान में रखते हुए यह कदम उठाया है. इसके तहत ग्राहक टॉपलाइन स्मार्टफोन ब्रांड की अडवांस्ड टेक्नोलॉजी का अनुभव ले सकेंगे. यह ऑफर फोन खरीदने वाले ग्राहकों और पहली बार ऋण ले रहे लोगों के लिए होम क्रेडिट इंडिया इन-स्टोर फाइनेंसिंग पर उपलब्ध होगा. देशभर में चुनिंदा होम क्रेडिट आउटलेट पर नोकिया के कई मॉडल नोकिया 7.1, नोकिया 8.1 (4 जीबी और 6 जीबी), नोकिया 8 सिरोको पर यह ऑफर उपलब्ध है.

होम क्रेडिट इंडिया के चीफ सेल्स ऑफिसर एर्टेम पोपोव का कहना है- एक ऐसा आसान फाइनेंस ऑप्शन चुनना हमेशा समझदारी भरा फैसला होता है, जिससे आप आसानी से अपनी आर्थिक और वित्तीय जरूरतों को पूरा कर सकें और इससे आपकी जेब पर भी ज्यादा भार न पड़े. ऐसी स्थिति में ऐसा फाइनेंशियल पार्टनर चुनना अहम होता है, जो आपको सलाह दे सके और साथ ही आपको लोन के आसान विकल्प भी मुहैया करा सके.

मालूम हो कि होम क्रेडिट इंडिया फाइनेंस प्राइवेट लिमिटेड कंज्यूमर फाइनेंस लेंडिंग क्षेत्र की अग्रणी नॉन बैंकिंग फाइनेंशियल कंपनी है.10,000 रुपये से नीचे की श्रेणी में होम क्रेडिट इंडिया के पास 15,000 से ज्यादा कर्मचारियों की टीम है. होम क्रेडिट भारत में 20 राज्यों के 179 से ज्यादा शहरों में कार्यरत है.

Xiaomi Redmi K20 Launch: 28 मई को लॉन्च हो रहा है शाओमी रेडमी के20 मोबाइल फोन, ये हो सकते हैं धमाकेदार फीचर्स और कीमत

One Plus 7 Pro launched: वनप्लस के शानदार स्मार्टफोन One Plus 7 और One Plus 7 Pro भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App