Tuesday, December 6, 2022

ये रहा G-pay बंपर कैशबैक का ऑफर, इन तरीकों से करें पेमेंट

Google Payment: अगर आज के समय में आप भी ऑनलाइन पेमेंट करने के लिए गूगल पेमेंट का इस्तेमाल करते हैं लेकिन आपको अच्छे कैशबैक रिवॉर्ड नहीं मिल रहे हैं तो आपको बता दें, कि कुछ ऐसे तरीके हैं जिनकी मदद से आपकी यह परेशानी दूर हो जाएगी साथ ही आप हर पेमेंट पर कैशबैक व अन्य रिवॉर्ड ऑफर के जरिए कमाई कर सकते हैं.

 

• अगर आप G-pay पर भारी-भरकम कैशबैक जीतना चाहते हैं तो आपको एक जरूरी तरीका अपनाना पड़ेगा। जब आप ऑनलाइन पेमेंट करते हैं तो कोशिश करें कि आपके लिंक ज्यादा हो. मतलब यह कि आप अलग-अलग नंबरों पर ज्यादा पेमेंट करें. एक नंबर पर पे करते रहने से कैशबैक जीतने की संभावना काफी कम रह जाती हैं. ऐसे में आप अलग अलग अकाउंट्स पर पेमेंट करें.

 

• Google Payment के समय एक बात का ख्याल रखें कि अगर ज्यादा बड़ी रकम हो तो इसे एक साथ भुगतान करने से अच्छा आप इसे 2-4 बार में भेजें। इस तरीके से भी आपके कैश-बैक रिवॉर्ड मिलने की संभावना ज्यादा बनी रहती है.

 

• आपने G-pay पर कूपन्स व स्क्रैच कार्ड आदि जरूर देखे होंगे। ऐसे में अगर आप इसके जरिए कैशबैक का लाभ ले सकते हैं. आप चाहे तो इन कूपन्स को खरीद सकते हैं इसके बाद आपको अच्छा कैशबैक मिल सकता है और आप हजारों में कमाई कर पाएंगे.

 

• इतना ही नहीं, आप रिचार्ज करने पर भी कैशबैक विन कर सकते हैं. इसके लिए जब आप अपने ब्रॉडबैंड या डीटीएच (Broadband or DTH) का भुगतान करना चाहें तो आप इसे G-pay के जरिये ही पूरा करें. ऐसा करने से भी आप कैशबैक जीत सकते हैं.

 

 

• जानकारी के लिए बता दें Google Payment पर थोड़े-थोड़े समय में कई गेम्स और ऑफर्स भी शुरू किए जाते हैं. ऐसे में अगर आप कैशबैक ऑफर चाहते हैं तो आप इनमें हिस्सा जरूर लें जिससे कि आपको दौरान ज्यादा से ज्यादा रिवॉर्ड व ऑफर मिलें।

 

 

यह भी पढ़ें

 

 

Latest news