नई दिल्ली. खबरे हैं कि गूगल जल्द ही अपने नए स्मार्टफोन बाजार में उतारने वाला है. ये गूगल फोन के लाइट वर्जन होंगे. इस बार गूगल बाजार में गूगल पिक्सल 3 लाइट और गूगल पिक्सल 3 एक्सएल लाइट लेकर आएगा. जल्द ही ये भारत में भी लॉन्च किए जाएंगे. हाल ही में इन फोन के बारे में कुछ जानकारी जारी की गई है. रिपोर्ट में कहा गया है कि गूगल पिक्सल 3 लाइट और गूगल पिक्सल 3 एक्सएल लाइट भारत में जल्द लॉन्च होंगे. ये आने वाले कुछ महीनों में भी लॉन्च हो सकते हैं.

  1. नई रिपोर्ट के मुताबिक गूगल पिक्सल 3 लाइट और गूगल पिक्सल 3 एक्सएल लाइट, मॉडल नंबर जी020बी और जी020एफ के साथ आएंगें. ये भी कहा गया है कि गूगल पिक्सल 3 लाइट और गूगल पिक्सल 3 एक्सएल लाइट दोनों ही फोन फॉक्सकॉन द्वारा बनाए जाएंगे. साथ ही गूगल पिक्सल 3 लाइट और गूगल पिक्सल 3 एक्सएल लाइट दोनों फोन की कीमत से जुड़ी जानकारी भी दी गई है.
  2. गूगल पिक्सल 3 लाइट और गूगल पिक्सल 3 एक्सएल लाइट दोनों ही भारत में ज्यादा कीमत पर लॉन्च किए जाएंगें. इन फोन के महंगे होने का कारण है कि गूगल पिक्सल 3 लाइट और गूगल पिक्सल 3 एक्सएल लाइट दोनों ही फोन चीन में बनाए जाएंगे और फिर भारत में लाए जाएंगे. गूगल के ये दोनों ही फोन वन प्लस 6टी और ऑनर व्यू 20 से ज्यादा महंगे होंगे.
  3. गूगल पिक्सल 3 एक्सएल लाइट में 4 जीबी रैम होगी. साथ ही गूगल पिक्सल 3 एक्सएल लाइट में 6 जीबी रैम भी हो सकती है. ये क्वालकॉम प्रोसेसर पर चलेगा. गूगल पिक्सल 3 लाइट और गूगल पिक्सल 3 एक्सएल लाइट दोनों ही फोन स्नैपड्रेगन 845 चिपसेट पर चलेंगे. कहा जा रहा है कि लाइट वर्जन भी पिक्सल 3 की तरह ही दिखेगा. इसमें आगे और पीछे दोनों ही जगह एक कैमरा होगा. इसमें नॉच सपोर्ट नहीं होगा.

Google Play Store Removed 29 Apps: गूगल प्ले स्टोर ने इन 29 एप को किया डिलीट, यदि आपके फोन में हो तो आज ही कर दें अन इंस्टॉल

Xiaomi Redmi Mobile Discount: शाओमी का बंपर ऑफर, 3 दिन तक इन स्मार्टफोन्स पर मिलेगा भारी डिस्काउंट

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App