नई दिल्ली. फ्लिपकार्ट मंगलवार 23 अप्रैल से भारत में सुपर वैल्यू वीक शुरू कर रहा है. यह सेल 29 अप्रैल तक चलेगी और उपयोगकर्ता फोन की सुरक्षा 99 रुपये से भी कम में पा सकते हैं. साथ ही एकस्चेंज वेल्यू भी मिल सकती है. फ्लिपकार्ट की पूर्ण मोबाइल सुरक्षा में पानी से खराब होना, स्क्रीन टूटना, हार्डवेयर या सॉफ्टवेयर दोष, ब्रांड अधिकृत मरम्मत और सुविधाजनक पिक अप और ड्रॉप शामिल हैं. सुपर वैल्यू वीक आपके पुराने फोन पर एकस्चेंज वेल्यू भी देता है, ताकि आपके नए फोन की खरीद पर अधिक छूट मिल सके.

सुपर वैल्यू वीक के हिस्से के रूप में, फ्लिपकार्ट अपनी पूर्ण मोबाइल सुरक्षा सेवा को 99 रुपये में दे रहा है. इस पर फ्लिपकार्ट का कहना है कि डिवाइस की गारंटी 10 दिनों के अंदर परेशानी का हल किया जाएगा. पूर्ण मोबाइल सुरक्षा योजना सभी प्रकार की समस्याओं को शामिल करती है और साथ ही पिक एंड ड्रॉप सुविधा (पहली सेवा के लिए मुफ्त) भी प्रदान करती है. 99 रुपये की योजना के बारे में बता दिया गया है वहीं अधिक ऑफर के विवरण 23 अप्रैल को घोषित किए जाएंगे.

इसके अलावा, सुपर वैल्यू वीक पुराने फोन पर एकस्चेंज वेल्यू भी देता है. फोन पर कंपनियों द्वारा एक एकस्चेंज मूल्य पूर्व निर्धारित है और इस सप्ताह के दौरान उपयोगकर्ता पूर्व निर्धारित मूल्य से थोड़ा अधिक प्राप्त कर पाएंगे. एक्सचेंज ऑफर चुनिंदा फोन के लिए सूचीबद्ध हैं और फ्लिपकार्ट ने अभी जानकारी नहीं दी है कि कौन से फोन अतिरिक्त एक्सचेंज डिस्काउंट के हकदार होंगे. फ्लिपकार्ट आने वाले दिनों में और अधिक स्पष्टता देगा.

फ्लिपकार्ट ने हाल ही में भारत में असूस ओएमजी डेज सेल की भी मेजबानी की थी. इसमें असूस फोन जैसे Asus ZenFone 5Z, Asus ZenFone Max Pro M2, Asus ZenFone Max Pro M1, और एंट्री-लेवल Asus ZenFone Lite L1 बिना किसी अतिरिक्त मूल्य के ईएमआई विकल्प के साथ रियायती कीमतों पर उपलब्ध थे.

Samsung Galaxy Fold Broken: लॉन्च से पहले ही इस वजह से टूट रही है सैमसंग के फोल्डेबल फोन गैलेक्सी फोल्ड की स्क्रीन, इंटरनेट पर लोग शेयर कर रहे तस्वीर

WhatsApp Chat Screenshot Feature Removed: अब व्हाट्सएप पर नहीं ले सकते चैट का स्क्रीनशॉट, होगा ये बड़ा नुकसान

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App