नई दिल्ली. फ्लिपकार्ट एक बार फिर अपने ग्राहकों के लिए बिग बिलियन डेज सेल लेकर आ रहा है. फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल 29 सितंबर 2019 से शुरू होगी और 4 अक्टूबर 2019 तक चलेगी. सेल के दौरान मोबाइल फोन, इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस, एक्सेसरीज, टीवी, फर्नीचर, कपड़ों, जूतों समेत अन्य कई प्रोडक्ट्स सस्ते दाम पर बिकेंगे. दीपावली और दशहरा त्योहार के आस-पास ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट हर साल बड़ी सेल आयोजित करता है जिसमें ग्राहकों को बहुत से प्रोडक्ट्स सस्ती कीमत पर खरीदने का अवसर मिलता है.

हर बार की तरह इस बार भी फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए बिग बिलियन डेज सेल लेकर आ रहा है. वैसे तो फ्लिपकार्ट पर यह बिग सेल 29 सितंबर से शुरू होगी लेकिन मोबाइल फोन और अन्य इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों पर ऑफर्स 30 अक्टूबर को मिलना शुरू होंगे. एक हफ्ते तक चलने वाली इस सेल में ग्राहकों को डिस्काउंट ऑफर्स के अलावा चुनिंदा प्रोडक्ट्स की खरीद पर एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड और आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्डधारकों को 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जाएगा. फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्डधारकों को अतिरिक्त 5 प्रतिशत का कैशबैक दिया जाएगा.

फ्लिपकार्ट ने इस साल बिग बिलियन डेज सेल की पूरी तैयारी कर ली है. इसके लिए फ्लिपकार्ट ने देशभर में करीब 27,000 से ज्यादा किराना स्टोर्स को अपने साथ लिया है. फ्लिपकार्ट ने अपने ग्राहकों को संख्या बढ़ाने के लिए यह कदम उठाया है, ताकि जिन क्षेत्रों में फ्लिपकार्ट प्रोडक्ट्स की डिलीवरी नहीं होती है वहां भी सामान पहुंचाया जा सके.

वॉलमार्ड के मालिकाना हक वाली फ्लिपकार्ट कंपनी के सीआईओ कल्याण कृष्णमूर्ति ने जानकारी देते हुए बताया है कि हर बार की तरह इस साल भी त्योहारों की सीजन में फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए बिग बिलियन डेज सेल लेकर आ रहा है. इस साल हमने पहले के मुकाबले ज्यादा ब्रांड्स और छोटे और मंझले व्यापारियों के साथ साझेदारी की है.

Amazon Great Indian Festival Sale 2019: अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2019 जल्द होगी शुरू, स्मार्टफोन, टीवी, रेफ्रिजरेटर समेत लाखों इलेक्ट्रोनिक आइटम पर भारी छूट

Xiaomi Mi Water Purifier India Launch: 17 सितंबर को भारत में लॉन्च होगा शाओमी का Mi वाटर प्यूरीफायर, जानें खासियत

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App