नई दिल्ली. दशहरा और दीपावली के त्योहार जैसे-जैसे करीब आ रहे हैं ऑनलाइन ई कॉमर्स कंपनियां भी ग्राहकों को सेल में बंपर डिस्काउंट ऑफर देने की तैयारियों में जुटी हैं. पिछले सालों की तरह इस बार भी फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए बिग बिलियन डेज सेल लेकर आ रहा है. फ्लिपकार्ट ने हाल ही में खुलासा किया है कि उसकी अपकमिंग बिग बिलियन डेज सेल में मोबाइल एक्सेचेंज पर प्रमुखता से जोर दिया जाएगा. जिसमें ग्राहकों को पुराने मोबाइल फोन के बदले नया फोन लेने पर अच्छा डिस्काउंट ऑफर दिया जाएगा. इसके अलावा सेल के दौरान ग्राहकों को एसी, फ्रिज, टीवी, मोबाइल फोन, एक्सेसरीज समेत अन्य इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स के साथ ही कपड़ों, जूतों, बैग, वॉच, घरेलू उत्पाद आदि सभी प्रोडक्ट्स की खरीद पर पर भारी छूट दी जाएगी.

Flipkart Big Billion Days सेल में मोबाइल एक्सचेंज ऑफर-
अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक यदि पुराने फोन की डिस्प्ले टूटी है या उसमें अन्य कोई खराबी है तो भी सेल के दौरान ग्राहक इसे नए फोन से बदल सकते हैं. साथ ही जो मोबाइल काफी पुराने हो चुके हैं या जिन स्मार्टफोन्स को कहीं भी ऑनलाइन एक्सचेंज नहीं किया जा सकता है उन्हें भी इस सेल में बेचकर नया फोन खरीदा जा सकेगा.

हालांकि अभी तक फ्लिपकार्ट ने इस साल की बिग बिलियन डेज सेल की तारीख का एलान नहीं किया है. माना जा रहा है कि अक्टूबर महीने के पहले हफ्ते में फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए यह सेल शुरू कर सकता है.

बिग बिलियन डेज सेल के तहत वॉलमार्ट के मालिकाना हक वाली फ्लिपकार्ट कंपनी ने भारत में 27,000 से ज्यादा किराना व्यापारियों से पार्टनरशिप की है. फ्लिपकार्ट इन किराना स्टोर्स के जरिए छोटे प्रोडक्ट्स की फास्ट और लास्ट माइल डिलिवरी कर सकेगा.

त्योहारों के सीजन में फ्लिपकार्ट की तरह देश की एक अन्य प्रमुख ई कॉमर्स कंपनी अमेजन भी अपने ग्राहकों के लिए नेवर बिफॉर ऑफर्स सेल लेकर आ रही है. अमेजन की इस सेल में भी ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स, कपड़े, एक्सेसरीज, जूते, वॉच, घरेलू उत्पाद आदि पर ऑफर मिलेंगे.

Amazon Great Indian Festival Sale 2019: अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2019 जल्द होगी शुरू, स्मार्टफोन, टीवी, रेफ्रिजरेटर समेत लाखों इलेक्ट्रोनिक आइटम पर भारी छूट

Xiaomi Mi Band 4 launch Date: शाओमी एमआई बैंड 4 भारत में 17 सितंबर को होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App