शिकागोः मोटरोला ने एक इवेंट के दौरान शिकागो मेें Moto Z3 को 5G mod के साथ लॉन्च कर दिया है. यह 5G मोड डिवाइस आने वाले 5जी नेटवर्क के लिए कम्पेटिबल साबित होगा. 2019 में यह स्मार्टफोन 5जी हो जाएगा. कंपनी अगले साल क्वॉलकम का स्नैपड्रैगन भी लॉन्च करेगी जिससे 5जी स्पीड और आसानी से मिलेगी. मोटरोला ने यह फोन शिकागो में लॉन्च किया.बताया जा रहा है कि मोटो जेड3 पर बाकी दूसरे मोटो मोड के भी कम्पेटिबल होंगे. इसके साथ ही नए मोड पुराने की तरह जेड-सीरीज डिवाइस पर भी बड़ी आसानी से काम करेंगे.

ये हैं Moto Z3 फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस
मोटो जेड3 में 6 इंच का सुपर डिस्प्ले के साथ ही स्नैपड्रैगन 825 चिपसैट है. इस मोबाइल में 4RAM के साथ 64GB का स्टोरेज दिया गया है, जिसे माइक्रोएसजी लगाकर बढ़ाया भी जा सकता है. मोटरोला ने इस बेहतरीन फोन में 12एमपी का ड्यूल कैमरा और 8एमपी का फ्रंट कैमरा है. ऐसा कहा जा रहा है कि ये फोन पहले लॉन्च हुए जेड 3 प्ले से बेहतर है लेकिन इस फोन में कई ऐसे फीचर नहीं है जो जेड 3 प्ले में थे. रिपोर्ट्स के अनुसार इस फोन में कोई नॉच नहीं है लेकिन इस स्मार्टफोन में टॉप और बॉटम बेजल जरूर है. साथ ही इस लेटेस्ट फोन के साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है.

ये है Moto Z3 कीमत
दूसरे फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स से तुलना करें तो मोटो जेड3 की कीमत उनसे कम है. इस सेट की कीमत करीब 32,954 रुपये रखी गई है. शिकागो में हुए इवेंट के अनुसार अमेरिका में इस फोन की बिक्री 16 अगस्त से शुरू हो जाएगी. हालांकि ये सेट भारत में कब लॉन्च होगा इस पर कुछ भी साफ नहीं बो पाया है.

यह भी पढ़ें-Xiaomi ने लॉन्च किया Mi A2 और Mi A2 Lite, जानें इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Honor 9N स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, दो रियर कैमरे के साथ मिल रहा 19:9 डिस्प्ले

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App