Tuesday, December 6, 2022

Twitter ऑफिस में ही सो जाते हैं Elon Musk, सातों दिन इस प्लान की तैयारी

नई दिल्ली : एलन मस्क ने जब से ट्विटर की स्टीयरिंग पकड़ी है तब से कुछ ना कुछ बवाल सामने आ रहा है. पहले बड़ी संख्या में ट्विटर कर्मचारियों को बर्खास्त किया गया फिर कर्मचारियों को खाने जैसी मिलने वाली सभी सुविधाओं पर पाबंदी लगाने की बात हो. हालांकि वह खुद भी जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं ताकि वह ट्विटर को उस तरह से डिज़ाइन कर पाएं जैसा वह चाहते हैं. अब दुनिया के सबसे अमीर आदमियों में गिने जाने वाले एलन मस्क ऑफिस में रात गुजारने पर मजबूर हो गए हैं.

ये है मामला

दरअसल हाल ही में एलन मस्क ने एक ट्वीट करके बताया है कि कैसे वह सैन फ्रांसिस्को (San Francisco) स्थित ट्विटर हेडक्वार्टर (Twitter HQ) में ही कुछ दिनों से सो रहे हैं. ये ट्वीट उन खबरों के बाद सामने आया है जहां ट्विटर पर इलज़ाम लगाए जा रहे थे की नए मालिक के डर की वजह से कर्मचारी ऑफिस में ही सो रहे हैं.

ट्वीट कर किया डिलीट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Twitter की कमान संभालने वाले एलन मास्क ट्विटर को नया रूप देने के लिए चर्चा कर रहे हैं. उनके कुछ फैसलों को लेकर उन्हें आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा था. ऐसे में मस्क ने ट्विटर को लेकर ऑपरेशन क्लीन चलाया था. खबरें सामने आ रही थीं कि इससे बचने के लिए कंपनी के कर्मचारी रात में ऑफिस में ही सो रहे हैं. लेकिन अब मस्क ने कबूला है कि वह खुद भी रात में ऑफिस में सोते हैं. सोमवार को उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैं ट्विटर हेडक्वार्टर में सो रहा हूं, जब तक कि कंपनी में सब-कुछ ठीक नहीं हो जाता.’ हालांकि बाद में उन्होने अपने इस ट्वीट को डिलीट भी कर दिया.

अधिकारी की तस्वीर हुई थी वायरल

बता दें जब ट्विटर की कमान एलन मस्क के हाथों में पड़ी तो उन्होंने सभी बचे कर्मचारियों को वर्क डेडलाइन दे दी.ऐसे में सभी कर्मचारी काम जाने के डर से ऑफिस में ही सोने लगे. इसी बीच एक तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी जिसमें एक ट्विटर अधिकारी ऑफिस में बीन बैग पर सोता हुआ दिख रहा था.

G-20 Summit: पीएम मोदी आज G-20 सम्मेलन में करेंगे शिरकत, दुनिया को दिखाएंगे भारत का विजन

Population: आज 8 अरब हो जाएगी दुनिया की आबादी, अब प्रजनन दर में आ रही है कमी

Latest news