नई दिल्ली. भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) अपने लैंडलाइन ग्राहकों के लिए मुफ्त ब्रॉडबैंड सुविधा का ऑफर लेकर आया है. बीएसएनल के नए ब्रॉडबैंट ऑफर के जरिए लैंडलाइन ग्राहकों को अब ब्रॉडबैंड कनेक्शन के लिए इंस्टॉलेशन चार्ज नहीं चुकाना होगा. साथ ही इस ऑफर में 10 एमबीपीएस की स्पीड से 5 जीबी डाउनलोड का कोटा भी ग्राहकों को दिया जाएगा. बीएसएनएल ने इस ऑफर की जानकारी शुक्रवार को दी. इससे पहले बीएसएनएल ने सालाना ब्रॉडबैंड प्लान पर 25 प्रतिशत कैशबैक ऑफर की सीमा को 31 मार्च तक बढ़ा दिया गया था.

यदि आप बीएसएनएल लैंडलाइन के ग्राहक हैं और इस ब्रॉडबैंड ऑफर को लेना चाहते हैं तो टोल फ्री नंबर 18003451504 पर अपने रजिस्टर्ड मोबाइल या लैंडलाइन नंबर से कॉल करें. यहां से आपको ऑफर के बारे में पूरी जानकारी मिल जाएगी. साथ ही आपको नए ब्रॉडबैंड कनेक्शन के लिए इंस्टोलेशन चार्ज नहीं चुकाना होगा और प्रतिदिन 10 एमबीपीएस की स्पीड से 5 जीबी डाउनलोडिंग डेटा भी मिलेगा.

इसके अलावा मौजूदा बीएसएनएल ब्रॉडबैंड ग्राहक 31 मार्च तक 25 प्रतिशत कैशबैक ऑफर का फायदा उठा सकते हैं. वहीं जनवरी 2019 में कंपनी ने बीएसएनएल भारत फाइबर सेवा के ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन ऑफर भी लेकर आई थी, जिसमें ब्रॉडबैंड ग्राहकों को 999 रुपये में अमेजन प्राइम की मेंबरशिप का ऑफर दिया गया है.

इसके अलावा बीएसएनएल ने शुक्रवार को लैंडलाइन, मोबाइल और ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए पूरे भारत में मुफ्त कॉलिंग सुविधा की भी घोषणा की. यह ऑफर BSNL Wings ऑनलाइन सर्विस के तहत लेना होगा. आप बीएसएनएल की वेबसाइट और गूगल प्ले स्टोर से एप डाउनलोड कर यह सर्विस ले सकते हैं.

BSNL 4G VoLTE Services: जियो, एयरटेल के बाद बीएसएनएल लाया 4G VoLTE सर्विस, अपग्रेड करने पर 2GB डेटा भी मिलेगा

Jio Tops 4G Download Speed: ट्राई रिपोर्ट में रिलायंस जियो 4जी 20.9 एमबीपीएस स्पीड के साथ डाउनलोडिंग में अव्वल, एयरटेल, वोडाफोन और अन्य टेलिकॉम कंपनियां फिसड्डी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App