नई दिल्ली: रिलायंस इंडस्ट्रीज की 41वीं सालाना आम बैठक में कंपनी ने जियो गीगा फाइबर (JioGigaFiber) का ऐलान किया. सरकारी टेलीकॉम कंपनी  भारत संचार निगम लिमिटेड ने इसके जवाब में बीएसएनएल यूजर्स के लिए बीएसएनएल इकोनॉमिकल ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया है. बीएसएनएल का नया प्लान बेहद ही किफायती है. कंपनी ने ट्विटर पर अपने इस नए प्लान के बारे में जानकारी साझा करते हुए कहा कि इस प्लान की कीमत 491 रुपए होगी. इस प्लान की वैधता 30 दिनों की होगी जिसमें यूजर्स को प्रतिदिन 20 एमबीपीएस की स्पीड से 20 जीबी डेटा दिया जाएगा.

बीएसएनएल इकोनॉमिकल ब्रॉडबैंड प्लान में यूजर्स को 20 जीबी डेटा के अतिरिक्त किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग सेवा भी मिलेगी. बीएसएनएल बोर्ड मेंबर एनके मेहता ने ट्वीट कर इस प्लान के बारे में जानकारी दी है. बीएसएनएल का ये प्लान व्यक्तिगत, छोटे और मध्यमवर्गीय व्यवसाय करने वाले लोगों के फायदेमंद साबित होगा. जून में बीएसएनएल ने 777 और 1277 रुपए के दो ब्रॉडबैंड प्लान उतारे थे. 777 रुपए वाले प्लान में 500GB डेटा, 1277 रुपए वाले प्लान में 750GB डेटा दिया जाता है. इन प्लान में 100Mbps तक की स्पीड मिलती है. रिलायंस एनुअल जनरल मीटिंग में इस बात की भी जानकारी दी गई है कि 15 अगस्त से जियो गीगा फाइबर सर्विस शुरू की जाएगी.

वोडाफोन से मुकाबले के लिए एयरटेल ने अपग्रेड किए 799, 1199 वाले पोस्टपेड प्लान, जानें क्या हुआ बदलाव

Samsung galaxy s9: 7990 रुपए में मिल रहा 57990 रुपए का सैमसंग गैलेक्सी एस9, जानें ऑफर के बारे में सब कुछ

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App