Boat Wireless Earphone: Boat Airdopes 131 ट्रू वायरलेस ईयरफोन्स को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. इसकी कीमत 1,299 रुपये रखी गई है. ये नए ट्रू वायरलेस ईयरफोन्स इंडियन एफोर्डेबल ऑडियो ब्रांड Boat की तरफ से उतारे गए हैं. कुछ दिनों पहले ही आईफोन ने ईयरफोन्स लॉन्च किए थे. इन ईयरफोन्स को भारतीय बाजार में काफी पसंद किया था.

Airdopes 131 की बिक्री देश में 22 अगस्त से फ्लिपकार्ट के जरिए शुरू होगी. ग्राहक इन नए ईयरफोन्स को तीन कलर ऑप्शन- ब्लैक, ब्लू और पिंक में खरीद पाएंगे. Airdopes 131 की कीमत 1,299 रुपये रखी गई है. इस कीमत में इन ईयरफोन्स का मुकाबला भारतीय बाजार में 1,799 रुपये की कीमत वाले Redmi Earbuds S और 1,999 रुपये कीमत वाले Realme Buds Q से रहेगा.

Boat Airdopes 131 के स्पेसिफिकेशन्स

Boat के इन एफोर्डेबल ट्रू वायरलेस ईयरफोन्स में USB टाइप-सी चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है. ये बाजार में उपलब्ध उन एफोर्डेबल ऑप्शन्स में से है जिनमें नया चार्जिंग पोर्ट दिया गया है.

कंपनी का दावा है कि इसमें 3 घंटे तक की बैटरी मिलेगी. वहीं, चार्जिंग केस के साथ इन्हें 15 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकेगा. इस डिवाइस को पूरी तरह से चार्ज होने में 2 घंटे का समय लगता है.

इन ईयरफोन्स में ‘इंस्टा वेक-एंड-पेयर’ फीचर दिया गया है. इसकी मदद से पहले से पेयर किए गए स्मार्टफोन को चार्जिंग केस को ओपन करते ही इंस्टैंट तरीके से पेयर किया जा सकता है.

इन ईयरफोन्स में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट और वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट दिया गया है. Boat Airdopes 131 के हर बड में 13mm डायनैमिक ड्राइवर्स दिए गए हैं.

Motorola New Phone Launch: भारत में 24 अगस्त को नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगा Motorola, जानें सारी जानकारी

Instagram Code QR Feature: इंस्टाग्राम लाया QR कोड फीचर, ऐसे करें अपना QR कोड तैयार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर