नई दिल्ली. Asus ब्रांड का ZenFone Max Pro M2 स्मार्टफोन 11 दिसंबर को भारत में लॉन्च होने वाला है. लेकिन लॉन्च से ठीक कुछ दिनों पहले एक बार फिर जेनफोन मैक्स प्रो एम2 और जेनफोन मैक्स एम2 के स्पेसिफिकेशन एवं तस्वीरें लीक हो गई हैं. लीक हुई तस्वीरों से ZenFone Max Pro M2 और ZenFone Max M2 के डिजाइन के बारे में काफी कुछ पता चल रहा है. अटकलें लगाई जा रही हैं कि जेनफोन मैक्स प्रो एम2 को स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर के साथ उतारा जा सकता है. साथ ही स्क्रीन को प्रोटेक्ट करने के लिए इसमें गोरिल्ला ग्लास 6 का इस्तेमाल किया जाएगा.

गौरतलब है कि GsmArena की रिपोर्ट के मुताबिक तस्वीरों और स्पेसिफिकेशन को सबसे पहले WinFuture.de वेबसाइट पर दिखाया गया था. सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक जेनफोन मैक्स प्रो एम2 के बैक पैनल पर ग्लास, कर्व्ड एज दिखाई दे रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सुरक्षा के हिसाब से बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर है. साथ ही फोन के ठीक नीचे Asus का लोगो नजर आएगा. फोन के फ्रंट पैनल पर नीचे की तरफ बॉर्डर दिया गया है. सामनेआए जेनफोन मैक्स एम2 फोन पर नजर डालें तो ZenFone Max Pro M2 की तरह लग रहा है. हालांकि मैक्स एम2 का नॉच Max Pro M2 के मुकाबले थोड़ा बड़ा दिख रहा है.  इस फोन में इसमें भी 6 इंच फुल एचडी प्ल्स डिस्प्ले होगी. साथ ही स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए स्नैपड्रैगन 636 चिपसेट का इस्तेमाल किया जाएगा.

OnePlus 6T McLaren:10 जीबी रैम वाला वन प्लस 6 टी मैकलेरन मोबाइल, 12 दिसंबर को होगा भारत में लॉन्च

Gionee Bankrupt: जुए में 10 अरब रुपये हार गए जियोनी स्मार्टफोन कंपनी के चेयरमैन लियू लिरॉन, दिवालिए की कगार पर कंपनी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App