नई दिल्ली. Asus Zenfone 6 को आज वेलेंसिया के इवेंट में लॉच किया जाएगा. Zenfone 6 को वेलेंसिया में 20:00 CEST पर लॉन्च किया जाएगा. एसे भारत में रात 11:30 बजे Asus के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है. इसके अलावा कंपनी अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर भी लाइव अपडेट्स पोस्ट करेगी. Asus का दावा है कि इस फोन में बाकी फोन के अलावा कई नए फीचर्स मिलेंगे. बहरहाल  Asus Zenfone 6 की ऑफिशियल लॉन्चिंग से पहले टीजर के जरिए Zenfone 6 के कुछ फीचर्स सामने आए हैं.

Zenfone 6 में नॉच लैस डिस्पले मिलेगा. इस फोन में स्नैपड्रेगन 855 चिपसेट और 5000mah की बैटरी मिलेगी. इसके अलावा इस फोन में फ्लिप कैमरा का फीचर होगा जो रियर कैमरा होगा  सेल्फी और वीडियो कैप्चर करने में इस्तेमाल करेगा. Zenfone 6 में 3.5 मिलीमीटर ऑडियो जैक भी इसमें हो सकता है.

Asus Zenfone 6 फीचर्स

Asus के टीजर से फोन के कुछ फीचर्स का पता चला है. Zenfone 6 को स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और दो रियल कैमरे के साथ मार्केट में उतारा जा सकता है. Zenfone 6 में 3.5 मिलीमीटर ऑडियो जैक भी इसमें हो सकता है. इसके अलावा इसमें तीन स्लॉट भी होंगे जिसमें दो सिम कार्ड और एक मेमोरी कार्ड के लिए स्पेस होगा. साथ ही इस फोन में नोटिफिकेशन एलईडी लाइट और स्मार्ट की होगी जो गूगल असिस्टेंट को खोलने में मदद करेगी. इस फोन में फ्लिप कैमरा का फीचर होगा रियर कैमरा होगा को सेल्फी और वीडियो कैप्चर करने में इस्तेमाल करेगा. उम्मीद की जा रही है कि इसमें 48 मेगापिक्सल प्रइमरी सेंसर और 13 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर होगा. लीक्स के जरिए इस फोन के फीचर्स के बारे में काफी कुछ पता चला है. ऐसा माना जा रहा है कि फोन के पिछले हिस्से में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है. कंपनी आज इवेंट के दौरान ही इसकी कीमत पर से पर्दा उठाएगी.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर