नई दिल्लीः एप्पल ने इसी हफ्ते तीन नए आईफोन्स iPhone XS, iPhone XS Max और iPhone XR  लॉन्च किए हैं. जिनमें से आईफोन एक्स एस के दोनों मॉडल के लिए 14 सितंबर से यूएस में प्री-ऑर्डर से शुरू हो चुके हैं लेकिन भारत में लोगों को इसके लिए अभी थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा. भारत में आईफोन एक्सएस के दोनों मॉडल्स के लिए प्री-ऑर्डर 21 सितंबर को शुरू होगा वहीं इनकी सेल एयरटेल ऑनलाइन स्टोर पर 28 सितंबर से शुरू हो जाएगी.  एयरटेल ने पुष्टि की कि आईफोन एक्स एस और आईफोन एक्सएस मैक्स उसके ऑनलाइन स्टोर पर मिलने शुरू हो जाएंगे.

एयरटेल के जो ग्राहक एप्पल के ये स्मार्टफोन्स खरीदने के इच्छुक हैं वे ऑनलाइन प्री-ऑर्डर कर सकते हैं. बता दें कि एप्पल काक आईफोन XS मॉडल 64 जीबी, 256 जीबी और 512 जीबी में उपलब्ध होगा. जिनकी कीमत क्रमशः 99,000 रुपये, 1,14,900 रुपये और 1,34,900 रुपये रखी गई है. वहीं एक्स एस मैक्स की शुरुआती कीमत 1.09,900 रुपये है. वहीं 256 जीबी और 512 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 1,24,900 और 1,44,900 रुपये तक रखी गई है. ये स्मार्टफोन्स स्पेस ग्रे, सिल्वर और न्यू गोल्ड रंगों में उपलब्ध होंगे.

वहीं एटरटेल का कहना है कि तीसरा आईफोन (iPhone XR) भी उसके स्टोर पर उपलब्ध होगा जिसका प्री आर्डर 19 अक्टूबर से शुरू हो जाएगा वहीं इसकी सेल 26 अक्टूबर से शुरू हो जाएगी. आपको बता दें कि 2018 में आया कंपनी का यह पहला आईफोन है जिसके लिए भारत में पहले फेज में ही प्री-ऑर्डर किया जा सकेगा.

यह भी पढ़ें- iPhone Xs, iPhone XS Max और iPhone Xr का लॉन्च इवेंट खा गया पोर्न हब का ट्रैफिक, चौंकाने वाला खुलासा

iPhone XS, iPhone XS Max और iPhone XR लॉन्च के बाद आईफोन के पुराने मॉडल हुए सस्ते, ये हैं नई कीमतें

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App