कैलिफोर्निया, अमेरिका. एपल कंपनी कौलिफोर्निया में स्थित स्टीव जॉब्स थियेटर में एक बड़ा इवेंट आयोजित कर रही है. इस इवेंट में कंपनी ने एपल वॉच 5 सीरीज को लॉन्च कर दिया है. एपल वॉच 5 सीरीज को कई शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है, इस सीरीज के मॉडल का डिजाइन पीछले मॉडल के काफी समान है. इस एपल सीरीज को लेकर एपल ने कहा कि सीरीज 5 की वॉच, नए ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले के साथ के साथ पेश किया गया है. इस वॉच सीरीज को हेल्थ से जुड़े कई फीचर्स के साथ पेश किया गया है. इसके वॉचफेस और वर्कआउट को फिर से डिजाइन किया गया है.

एपल वॉच सीरीज 5 में एक नया ऑलवेज ऑन डिस्प्ले है और एपल इल वॉच सीरीज को लेकर यह भी दावा कर रहा है कि ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले पूरे दिन 18 घंटे की बैटरी लाइफ सुनिश्चित करेगा. एपल वॉच सीरीज 5 में अब एक कम्पास बिल्ट-इन भी है जो आपको आपातकालीन एसओएस सुविधा के समय मदद करेगा. एलटीई वेरिएंट में अब 100 देशों में एसओएस कॉलिंग या अंतर्राष्ट्रीय आपातकालीन कॉलिंग है. एपल एल्यूमीनियम और स्टेनलेस स्टील के अलावा एक नया टाइटेनियम मॉडल भी पेश कर रहा है.

एपल वॉच सीरीज 5 सिरेमिक मॉडल में भी उपलब्ध होगा और एक नया नाइके और हेमीज मॉडल भी है. हेमीझ मॉडल भी काले स्टेनलेस स्टील मॉडल में पेश किए जा रहे हैं. इसको दो वेरिएंट के साथ पेश किया गया है जिसमें इसके GPS मॉडल के लिए $ 399 और LTE मॉडल के लिए $ 499 की कीमत रखी गई है. इसकी प्री-बुकिंग आज से शुरू हो गई है और बिक्री 20 सितंबर से शुरू हो रही है. वहीं एपल ने एपल वॉच सीरीज (Apple Watch Series) 3 को $ 199 कीमत के साथ कर दिया है.

Apple New iPad Price: एप्पल ने लॉन्च किया 10.2 इंच में नया आईपैड, कीमत होगी 23,645 रुपये

Apple iPhone 11 Series Price in India: आईफोन 11 सीरीज के मोबाइल फोन की भारत में बिक्री 20 सितंबर से होगी शुरू, जानिए क्या होगी इसकी कीमत- रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App