Apple Remove Charger Earpods From iPhone: Apple अपने आईफोन के साथ इयरफोन्स, जिसे इयरपॉड्स कहा जाता है बॉक्स में देता है. इसके अलावा आईफोन के बॉक्स में चार्जर भी दिया जाता है. रिपोर्ट के मुताबिक इस साल के आईफोन्स में न तो चार्जर और न ही इयरफोन्स दिए जाएंगे.

पॉपुलर अनालिस्ट Ming-chi Kuo ने कहा है कि कंपनी 2020 के iPhone मॉडल्स के बॉक्स में पावर एडेप्टर और इयरपॉड्स न देने की तैयारी में है. इतना ही नहीं इन्होंने ये भी दावा किया है कि कंपनी हाल ही में लॉन्च किए गए iPhone SE के बॉक्स से भी चार्जर और इयरफोन्स हटाकर बेचा जाएगा. ऐपल अनालिस्ट का कहना है कि इस बार के iPhone मॉडल्स में 5G कनेक्टिविटी दी जाएगी और इस वजह से कंपनी कॉस्ट कटिंग कर सकती है. कॉस्ट कटिंग के तहत ही बॉक्स में चार्जर और इयरपॉड्स नहीं दिया जा सकते हैं.

Ming Chi Kuo का कहना है कि 2020 iPhone के छोटे पैकेज होने की वजह से ये ज्यादा इको फ्रेंडली होगा और इससे शिपिंग कॉस्ट भी कम किया जा सकता है, क्योंकि एक शिपमेंट में कई आईफोन फिट हो सकते हैं. एपल अनालिस्ट का कहना है कि इस बार के iPhone मॉडल्स में 5G कनेक्टिविटी दी जाएगी और इस वजह से कंपनी कॉस्ट कटिंग कर सकती है. कॉस्ट कटिंग के तहत ही बॉक्स में चार्जर और इयरपॉड्स नहीं दिया जा सकते हैं.

Ming Chi Kuo का कहना है कि 2020 iPhone के छोटे पैकेज होने की वजह से ये ज्यादा इको फ्रेंडली होगा और इससे शिपिंग कॉस्ट भी कम किया जा सकता है, क्योंकि एक शिपमेंट में कई आईफोन फिट हो सकते हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक Apple एक नया 20W का फास्ट चार्जर बना रहा है, लेकिन ये iPad के नए मॉडल्स के साथ आएगा.

Ming Chi Kuo का मानना है कि 10.8 इंच iPad इसी साल लॉन्च किया जा सकता है. इसके अलावा अगले साल 8.5 इंच का iPad Mini अगले साल लॉन्च किया जा सकता है और इनके साथ 20W का फास्ट चार्जर दिया जा सकता है.

WhastsApp New Feature: WhatsApp लाया नया फीचर, इसकी मदद से अकाउंट को बना सकेंगे डबल सिक्योर

Coronavirus in Mobile Phone: आपके मोबाइल पर चार घंटे तक जिंदा रह सकता है कोरोना वायरस, ऐसे करें अपने फोन को सुरक्षित

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर