नई दिल्ली. मशहूर कंपनी एप्पल आज अपने तीन नए मॉडल iphone xs, iphone xs max और iphone xr लॉन्च करने जा रही है. ऐसे में खबर है कि लॉन्च से पहले ही तीनों मॉडल की कीमत और तस्वीर लीक हो गई है. हालांकि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर अभी तक कोई घोषणा नहीं की है. यह जानकारी रूसी वेबसाइट Hi-tech.mail.ru पर साझा की गई है. बता दें कि एप्पल इवेंट की शुरूआत भारत के समय के मुताबिक रात 10 बजकर 30मिनट पर शुरू होगा.

एक लीक रिपोर्ट के अनुसार, iphone xr 6.1 इंच की एलसीडी डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जाएगा. जिसमें सिंगल रियर कैमरा होगा. वहीं 5.8 इंच डिस्प्ले वाले मॉडल iPhone Xs की कीमत लीक हुई है. रिपोर्ट के अनुसार, इस मॉडल की शुरुआती कीमत 800-900 डॉलर के बीच हो सकती है. वहीं iPhone Xs Max 6.5 इंच की डिस्पले के साथ लॉन्च किया जा सकता है. बताया जा रहा है कि इस मॉडल में आईफोन x की तरह डुअल रियर कैमरा सेटअप और डिजाइन हो सकता है.

गौरतलब है कि लीक रिपोर्ट की माने तो आईफोन के नए मॉडलों में कोई खासा बदलाव देखने को नहीं मिलेगा. इस मामले में प्रकाशित सभी रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इस साल एप्पल कंपनी आईफोन 9 भी लॉन्च कर सकती है. ऐसे में कहा जा रहा है कि वह अब तक का सबसे सस्ता और किफायती आईफोन बाजारों में पेश किया जाएगा. रिपोर्ट के अनुसार, इस मॉडल में भी 6.1 इंच की डिस्पले और डुअल सपोर्ट सिम की सुविधा दी जा सकती है. वहीं खबर है कि यह मॉडल चार रंगों में लॉन्च किया जा सकता है.

Apple iPhone September Event 2018: iPhone X के मुकाबले सस्ते हो सकते हैं एप्पल आईफोन X सीरीज के तीन नए मॉडल

Apple iPhone Launch Event 2018: iPhone XS समेत लॉन्च होंगे 3 नए आईफोन, इस तरह देखें लाइव कार्यक्रम

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App