July 15, 2024
  • होम
  • Blinkit करेगा Apple iPhone 14 की डिलीवरी, ऑर्डर करने पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट

Blinkit करेगा Apple iPhone 14 की डिलीवरी, ऑर्डर करने पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : September 17, 2022, 9:15 pm IST

नई दिल्ली: Blinkit इंस्टेंट डिलीवरी सर्विस के लिए मशहूर है। अब Blinkit ने ऐलान किया है कि वह नॉर्मल डिलीवरी सिस्टम के अलावा अन्य चीजों की ओर भी कदम उठा रही है। Zomato के स्वामित्व वाली कंपनी के अनुसार वह iPhone 14 के लिए डिलीवरी सर्विस शुरू करने वाली है। Blinkit App के जरिए ऑर्डर करने के कुछ ही मिनटों के अंदर iPhone आपके घरों तक पहुंच जाएगा। Blinkit के सीईओ अलबिंदर ढींडसा ने एक ट्वीट के जरिए यह जानकारी साझा की है।

ढींडसा ने ट्वीट किया है कि हम Apple iPhone और एक्सेसरीज को मिनटों में ब्लिंकिट कस्टमर्स तक पहुंचा सके, इसके लिए हमने @UnicornAPR के साथ साझेदारी की है। फिलहाल यह सर्विस दिल्ली और मुंबई में उपलब्ध है। अपने आईओएस और एंड्रॉयड स्मार्टफोन पर लेटेस्ट @letsblinkit ऐप वर्जन को अपडेट कर लें । Blinkit भारत में सबसे बड़ी ऑफिशियल Apple रिसेलर्स में से एक यूनिकॉर्न इंफो सॉल्यूशंस के साथ iPhone डिलीवरी के लिए साझेदारी कर रहा है।

9 सितंबर से शुरू हुए आर्डर

आईफोन 14 के प्री-ऑर्डर 9 सितंबर से शुरू हो चुके हैं। और इनकी ब्रिकी बीते दिन 16 सितंबर से शुरू हो गई है। ब्लिंकिट की यह नई iPhone डिलीवरी सर्विस लोगों के लिए iPhone 14 खरीदने में सहायता करेगी। अब उन्हें भीड़ की लंबी लाइन में होने की आवश्यकता नहीं है। ब्लिंकिट के मुताबिक, फिलहाल यह सर्विस सिर्फ दिल्ली और मुंबई में मिलेगी, लेकिन आने वाले समय में इसे दूसरी जगहों पर भी लॉन्च किया जाएगा।

Blinkit के मुताबिक iPhone 14 खरीदने के लिए यूजर्स को ब्लिंकिट ऐप का लेटेस्ट वर्जन अपडेट करना होगा। Blinkit की नई डिलीवरी सर्विस भारतीय बाजार में ऐप के लिए एक नया आयाम लेकर आएगी, जहां सर्विस मोबाइल, लैपटॉप, एक्सेसरीज और अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स के लिए प्राइमेरी इंस्टेंट डिलीवरी सर्विस के तौर पर भारत में खुद को स्थापित करेगी।

कीमत

एप्पल ने iPhone 14 को $799 के प्राइस में पेश किया है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो इसकी प्री-बुकिंग 9 सितंबर से ओपन हुई है और ये स्मार्टफोन 16 सितंबर से यूजर्स को डिलिवर होना शुरू हुआ है।अगर इसके डिजाइन की बात करें तो ये पर्पल कलर ऑप्शन में भी लॉन्च हो रहा है। Apple iPhone 14 में 6.7 इंच का OLED डिस्प्ले उपलब्ध है। आईफोन 14 A15 बायोनिक चिपसेट से अटैच है।

 

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन