नई दिल्ली: अमेजॉन अपने यूजर्स के लिए 5 हजार रुपए तक जीतने का मौका लेकर आया है. इसका लाभ उन्ही यूजर्स को मिलेगा जो अमेजॉन क्विज के दिए गए 5 पांच सवालो का जवाब देंगे. आज का क्विज हर दिन से थोड़ा हटकर हैं. इस क्विज के प्रश्नों का उत्तर देने वाले पहले 10 उपभोक्ताओं को 5000 हजार रुपए मिलेंगे.

इस ऑफर का लाभ अमेजॉन के रजिस्टर्ड उपभोक्ताओं को ही मिलता है. अगर आप अमेजॉन के रजिस्टर्ड उपभोक्ता नहीं है तो भी आप इस क्विज में प्रतिभाग कर सकते हैं. इस क्विज का लाभ सिर्फ मोबाइल एपलिकेशन उपभोक्ताओं को मिलेगा. अगर आप के पास मोबाइल ऐप नहीं है तो आप इस प्रतिभाग में भाग नहीं ले सकेंगे. अगर आप अमेजॉन के रजिस्टर्ड उपभोक्ता हैं ,लेकिन आप के पास मोबाइल ऐप नहीं हैं तो भी आप इस ऑफर का लाभ नहीं उठा सकते हैं.

अमेजॉन की तरफ से 10 विजेताओं के नाम की घोषणा 28 फरवरी को होगी. आप के जीत के गांरटी इस बात पर निर्भर करेगी की आपने कितने सवालों का सही जवाब दिया है. पे बैलेंस के रूप में, आप इस पैसे का उपयोग कर सकते हैं. यदि आपके पास पहले से ही एक डिफ़ॉल्ट क्रेडिट कार्ड और शिपिंग एड्रेस सेट है, तो भुगतान के पृष्ठ पर वापस जाने के लिए अंतिम चेकआउट पृष्ठ पर भुगतान विधि के बगल में “बदलें” बटन पर क्लिक करें और अपने अमेज़ॅन भुगतान संतुलन का उपयोग करने के विकल्प का चयन करें.

Amazon Quiz today, January 8, 2019: आज के सवाल और जवाब  इस प्रकार हैं- 

1- कोको, कारें और इनसाइड आउट सभी फिल्में किस एनीमेशन फिल्म कंपनी द्वारा निर्मित हैं?
उत्तर- पिक्सर

2. हमारे सौर मंडल का एकमात्र ग्रह कौन सा है जिसका नाम ग्रीक या रोमन पौराणिक कथाओं के आंकड़ों के नाम पर नहीं है?
उत्तर- पृथ्वी

3. मार्वल यूनिवर्स में, स्कारलेट विच का जुड़वां भाई कौन है?
उत्तर- पारा

4-दुनिया का सबसे बड़ा भूमि मांसाहारी कौन सा है?
उत्तर- ध्रुवीय भालू

5. हाल ही में तेलंगाना उच्च न्यायालय के पहले मुख्य
न्यायाधीश के रूप में किसने कार्यभार संभाला है?

उत्तर – टीबी राधाकृष्णा

Vivo Carnival Sale: Amazon पर वीवो कार्निवाल सेल में स्मार्टफोन पर 5,000 रुपये तक की छूट और एक्सचेंज ऑफर में 8,000 तक का डिस्काउंट

Amazon Pay Cashback Offer: अमेजन पे लाया अब बड़ा होगा रुपैया ऑफर, मिल रहा 4000 तक का कैशबैक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App