नई दिल्लीः ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजन एक बार फिर प्रीमियम स्मार्टफोन यूजर के साथ ही मिड रेंज मोबाइल फोन्स चाहने वालों के लिए एक जबरदस्त ऑफर लेकर आई है. आगामी 11 से 13 अप्रैल तक चलने वाले अमेजन इंडिया फैब फोन्स फेस्ट सेल में यूजर आईफोन एक्स (iPhone X), वन प्लस 6टी (OnePlus 6T), रियलमी यू1 (Realme U1) समेत ओप्पो (Oppo), ऑनर (Honor) और अन्य कंपनियों के स्मार्टफोन्स पर भारी छूट पा सकते हैं.

अमेजन इंडिया फैब फोन्स फेस्ट सेल में कंपनी काफी सारे स्मार्टफोन्स पर भारी छूट दे रही है. इसके साथ ही और भी ऑफर्स मिल रहे हैं. अमेजन सेल की सबसे खास बात ये है कि इस बार कंपनी ने दावा किया है कि ग्राहकों को वन प्लस कंपनी का प्रीमियम स्मार्टफोन OnePlus 6T सबसे किफायती दाम में मिलेगा. हालांकि, दाम का खुलासा तो 11 अप्रैल को ही किया जाएगा.

मालूम हो कि फिलहाल 74,999 रुपये में मिल रहे आईफोन एक्स (iPhone X) के दाम में भी अमेजन इंडिया फैब फोन्स फेस्ट सेल में भारी छूट की संभावना जताई गई हैं. अमेजन की मानें तो iPhone X के साथ ग्राहकों को नो कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन मिलेगा. एप्पल इंडिया ने फिलहाल iPhone XR की खरीद पर एचडीएफसी बैंक के ग्राहकों को कैशबैक ऑफर दिया है. हालांकि iPhone X पर कितना डिस्काउंट मिलेगा, ये 11 अप्रैल को ही पता चलेगा.

अमेजन इंडिया फैब फोन्स फेस्ट सेल में चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी ऑनर (Honor) के मोबाइल फोन्स की खरीद पर भारी छूट मिल रही है. कंपनी की मानें तो ऑनर के स्मार्टफोन्स पर 8,000 रुपये तक की छूट मिलेगी. इसी तरह ओप्पो (Oppo) के स्मार्टफोन्स पर भी एक्सचेंज वैल्यू के साथ एक्स्ट्रा डिस्काउंट देने की घोषणा की गई है. Realme U1 पर भी डिस्काउंट देने की बात कही गई है.

उल्लेखनीय है कि अमेजन इंडिया फैब फोन्स फेस्ट सेल में फ्लैट डिस्काउंट के साथ ही डैमेज प्रोटेक्शन प्लान, नो कॉस्ट ईएमआई पेमेंट ऑप्शन, एक्सचेंज ऑफर्स और अन्य कई ऑफर्स मिलेंगे. यहां बता दूं कि अमेजन इंडिया ने Cashify के साथ करार किया है जिसमें पुराने स्मार्टफोन्स पर 6 फीसदी अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा.

अमेजन इंडिया फैब फोन्स फेस्ट सेल में मोबाइल फोन्स के साथ ही स्मार्टफोन एक्सैसरीज पर भी भारी छूट मिल रही है. पावर बैंक्स, हेडफोन्स, चार्जर, सेल्फी स्टिक्स समेत अन्य प्रॉडक्ट्स पर ग्राहकों को आकर्षक ऑफर मिल रहे हैं.

Political Reactions BJP Manifesto For Lok Sabha Elections 2019: लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भाजपा ने जारी किया संकल्प पत्र, कांग्रेस ने बताया जुमला घोषणा पत्र

SC issues Notice to Election Commission: सुप्रीम कोर्ट ने भेजा चुनाव आयोग को नोटिस, नेताओं के जाति संबंधित भाषणों पर दिखाई सख्ती

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App