नई दिल्लीः ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजॉन ग्रेट इंडियन सेल के जरिये फिर से धमाका करने की तैयारी में है. पिछले साल दिवाली से पहले अमेजॉन की यह सेल लगी थी, जिसमें ग्राहकों को सभी उत्पादों पर छूट मिली थी. इस साल यह सेल 20 जनवरी से शुरू हो रही है और 4 दिन चलेगी. सेल 23 जनवरी को खत्म होगी. अमेजॉन प्राइम यूजर 19 दिसंबर रात 12 बजे से ही इस सेल का फायदा उठा सकते हैं. ग्रेट इंडियन सेल में HDFC ग्राहकों को 10 पर्सेंट का अडिशनल इंस्टेंट डिस्काउंट डेबिट और क्रेडिट दोनों कार्ड पर मिलेगा.

अमेजॉन के अधिकारियों के मुताबिक, कंपनी ने अपने ब्रैंड्स के प्रोडक्ट पर स्पेशल ऑफर का ऐलान किया है. अमेजॉन डिवाइस पर 3000 रुपये तक की छूट मिलेगी. वहीं लैपटॉप पर ग्राहकों को 30,000 रुपये तक की छूट मिलेगी. अमेजॉन का कहना है कि कंपनी के पास उपलब्ध 17 करोड़ से ज्यादा प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट की घोषणा की गई है. प्राइम मेंबर को ज्यादा फायदा मिलने की उम्मीद है.
ग्रेट इंडियन सेल में हेडफोन्स, लैपटॉप, कैमरा और हार्ड डिस्क, स्मार्टफोन्स पर अमेजॉन ने 60 फीसदी तक के डिस्काउंट की बात कही है.

ऐपल, वन प्लस, श्याओमी, ऑनर, रियलमी, सैमसंग जैसी स्मार्टफोन और लैपटॉप कंपनी के प्रोडक्ट्स पर लुभावने ऑफर हैं. वनप्लस 6टी, श्याओमी रेडमी वाई 2, हुवावे नोवा 3आई, ऑनर 8 एक्स, वीवो वी9 प्रो, आईफोन एक्स समेत कई और स्मार्टफोन्स पर एक्सचेंज डिस्काउंट मिलेगा. वहीं कंपनी का कहना है कि रोजमर्रा की चीजों पर 70 पर्सेंट और फैशन प्रोडक्ट्स पर 80 पर्सेंट तक की छूट मिलेगी. घरेलू सामानों पर भी भारी छूट देने की बात कही गई है. मालूम हो कि अगले महीने यानी एक फरवरी से नए एफडीआई नियम लागू होने वाले हैं जिसके बाद नई कीमतें लागू होंगी.

Mobile wallet Verification: मार्च से बंद हो जाएंगे देश के 90 फीसदी से अधिक मोबाइल वॉलिट्स

Amazon Quiz Today, January 11, 2019: अमेजॉन कॉन्टेस्ट में आज दीजिए 5 सवालों का जवाब और जीतिए 10,000 रुपये का इनाम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App