नई दिल्ली. अमेजन इंडिया ने सोमवार 16 सितंबर को भारत में अपनी सबसे बड़ी सेल की घोषणा कर दी है, अमेजन द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 29 सितंबर से 4 अक्टूबर तक चलेगी. ग्राहकों के लिए यह सेल दोपहर 12 बजे से शुरू होगी और अमेजन प्राइम मेंबर्स को 28 अक्टूबर को 12 बजे विशेष सौदों और छूट के लिए एक विशेष ऑफर्स मिलेगा. इसके साथ ही ग्राहकों को कई ऑफर्स भी इस सेल में मिलगें, द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल भारत में ग्राहकों के लिए सबसे प्रतीक्षित खरीदारी का मौसम है. इस सेल में ग्राहकों को तत्काल बैंक छूट, अमेजन पे ईएमआई, डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर नो-कॉस्ट ईएमआई और बजाज फेस्टिवल जैसे कई ऑफर्स मिलेंगे.

अमेजन अपनी आगामी त्योहारी बिक्री के दौरान ग्राहकों को स्मार्टफोन, लैपटॉप, कैमरा, बड़े उपकरण और टीवी, घर और रसोई के उत्पादों, फैशन, उपभोग्य सामग्रियों जैसे कि किराने और सुंदरता, उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स और अधिक सहित कई उत्पादों पर ग्राहकों के छूट की पेशकश करेगा. इस साल का ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल ग्राहकों के लिए एक बड़ा त्यौहार होने वाला है अमेजन फेस्टिवल यात्रा तीन टाटा सिग्ना ट्रकों द्वारा सुसज्जित की जा रही है. इसके लिए अमेजन इंडिया ने टाटा मोटर्स के साथ भागीदारी की है, पूरे देश में 13 शहरों का दौरा करेगा, जो त्यौहारी सीझन में 6,000 किलोमीटर से अधिक दूरी तय करेगा.

अमेजन फेस्टिवल यात्रा नई दिल्ली में अपनी यात्रा शुरू करेगी जिसके बाद यह बेंगलुरु में अपनी यात्रा समाप्त करने से पहले लखनऊ, अहमदाबाद और हैदराबाद की ओर बढ़ जाएगी. एन मार्ग अमेजन उत्सव यात्रा ट्रक आगरा, चेन्नई, इंदौर, कोलकाता, कोच्चि, मथुरा, मुंबई और विशाखापत्तनम में भी रुकेगा. अमेजन इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट गोपाल पिल्लई ने कहा पूरे भारत में #AmazonFestiveYatra ट्रैवर्स के रूप में ग्राहकों को अपने स्वयं के राज्यों और भारत के छोटे व्यवसायों और उभरते ब्रांडों को दिखाएगा.

Realme XT Launched In India: रियलमी एक्सटी 64 मेगापिक्सल कैमरे के साथ भारत में लॉन्च, देखें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Vivo U10 India Launch: वीवो यू10 मोबाइल फोन 24 सितंबर को भारत में होगा लॉन्च, सिर्फ अमेजन और वीवो ई स्टोर पर होगी बिक्री

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App