नई दिल्ली. फेस्टिव सीजन के आते ही कंपनियां नए नए ऑफर्स के साथ ग्राहकों को लुभाने की कोशिश करने लगती है. एक बार फिर अमेजन इंडिया एख बार फिर अपनी ग्रेट इंजियन फेस्टिवल सेल लेकर आया है. हालांकि कंपनी ने अभी तक सेल की डेट का ऐलान नहीं किया है. प्राइम मेंबर्स के लिए ये सेल जल्दी शुरू हो जाएगी. सेल के दौरान मोबाईल फोन और कई प्रोडक्टस पर डिसकाउंट दिए जाएंगे. इसके साथ ही स्टेट बैंक ऑफ इंजिया डेबिट और क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 10 फीसदी अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जाएगा.

ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2019 में अमेजन ने स्मार्टफोन पर कई नए ऑफर लाने का वादा किया है. कंपनी प्रोटक्शन प्लान और मोबाइल एक्सेसरीज पर भी खास डील पेश करेगी. मोबाइल फोन नो कॉस्ट ईएमआई और बंडल एक्सचेंज यानी की पुराने फोन को आप एक्सचेंज करवा सकते हैं. ऑफर के साथ उपलब्ध होंगे. ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान अमेजन इलेक्ट्रॉनिक्स में चुनिंदा प्रोडेक्टस पर एक्सटेंडेड वारंटी और एक्सचेंज ऑफर भी लाएगा.

अमेजन वेबसाइट पर ग्रेट इंडियन सेल लाइव पेज में किताबों और गेमिंग कंसोल पर भी डिस्काउंट देने का वादा किया गया है. इसके साथ ही कंपनी इको स्मार्ट स्पीकर, फायर टीवी स्टिक और किंडल जैसे खुद के हार्डवेयर प्रोडक्टस पर भी भारी छूट देगा. अमेजन हैवी डिस्काउंट तो देगा ही, लेकिन इसके साथ ही बंडल ऑफर भी देगा. ऑफर के अलावा अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में बजाज फिनसर्व कार्ड यूजर्स नो कॉस्ट ईएमआई में प्रोडक्ट्स खरीदना आसान हो जाएगा. अमेजन पर ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 5 प्रतिशत तक रिवॉर्ड पॉइंट भी मिलेंगे.

इस सेल के दौरान टीवी, वाशिंग मशीन, रेफ्रिजरेटर्स और एयर कंडीशनर्स पर भारी छूट दी जाएगी. Mi फोन के अलावा फिटनेस ब्रांड पर डिस्काउंट दिया जाएगा. ग्रेट इंडियन सेल के दौरान सैनडिस्क पेन ड्राइव, पीसी माउस, नेकबैंड इयरफोन्स, फायर टीवी, किंडल समेत कई प्रोडक्ट्स पर भारी छूट दी जाएगी. उम्मीद की जा रही है कि अमेजन जल्द ही सेल की तारीख का ऐलान करेगा.

Realme XT India launch Date: 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला रियलमी XT भारत में 13 सितंबर को होगा लॉन्च, वन प्लस 7टी जैसे डिस्प्ले का दावा, फ्लिपकार्ट पर होगी सेल

OnePlus TV India Launch: इस महीने भारत में लॉन्च होगा वनप्लस टीवी, इंटीग्रेटेड कैमरा के साथ ग्राहकों को मिलेगी वीडियो कॉलिंग की सुविधा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर