नई दिल्ली. सुनील भारती मित्तल की कंपनी भारती एयरटेल ने अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए नए ऑफर की घोषणा की है. इस नई डील के भीतर एयरटेल ने 399 रुपये के इनफिनीटी पोस्टपेड रीचार्ज पर 50 रुपये का डिस्कॉउंट देने की बात कही है. ये डिस्कॉउंट यूजर्स को 50-50 रुपये के वाउचर के रूप में तक 6 माह के लिए दिया जाएगा. यानि 6 माह तक इस प्लान की कीमत 300 रुपये रहेगी. इस ऑफर के साथ एयरटेल अब वोडाफोन के रेड रेंज पोस्टपेड प्लान को टक्कर देगा. वोडाफोन का ये प्लान 299 रुपये से शुरु होता है.

एयरटेल के इस नए प्लान के भीतर 3G और 4G सिम के लिए हर माह 20 जीबी डेटा कैरी फॉर्वर्ड पालिसी के साथ दिया जाएगा. इसके अलावा एयरटेल अगले एक साल के लिए अतिरिक्त 20 जीबी डेटा देगा यानि हर माह के लिए 40 जीबी डेटा यूजर के पास होगा. ये वोडाफोन के उसी रेड प्लान जैसा है जो कि 399 रुपये में उपलब्ध कराया जाता है.

बता दें कि एयरटेल इस नए प्लान के तहत अपने उपभोक्ताओं को 100 टेक्सट मेसेज और फ्री वॉयस काल की सुविधा भी दे रहा है. इसके अलावा ग्राहकों को एयरटेल टीवी और विंक म्यूजिक का 3 माह का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त दिया जा रहा है. बता दें कि एयरटेल ने वोडाफोन और आईडिया के मर्ज होने के कारण पहली पोजीशन खो देने के बाद इस ऑफर की घोषणा की है.

आइडिया वोडाफोन का मर्जर होते ही 2500 कर्मचारियों पर लटकी छंटनी की तलवार

आइडिया-वोडाफोन के विलय पर रिलायंस जियो ने लिए मजे, कहा- 2016 से लोगों को जोड़ रहे हैं