नई दिल्लीः टेलिकॉम सेक्टर में अपना झंडा गाड़ चुकी रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए भारती एयरटेल ने अपने यूजर्स की संख्या को बढ़ाने के लिए एक शानदार ऑफर पेश किया है जिसमें एयरटेल अपने यूजर्स को 100 प्रतिशत का कैशबैक दे रही है. कंपनी ने ये ऑफर सिर्फ अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए उतारा है. जिसमें यूजर्स को इस कैशबैक ऑफर का फायदा लेने के लिए माई एयरटेल ऐप ( My Airtel App) पर जाकर रिचार्ज करना होगा.

एयरटेल के इस कैशबैक ऑफर के मुताबिक कंपनी के प्रीपेड यूजर्स को माई एयरटेल ऐप पर जाकर वहां से 399 रुपये का रिचार्ज करना होगा जिसपर यूजर्स को 400 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा. इस ऑफर में 399 रुपये के रिचार्ज पर कैशबैक के अलावा यूजर्स को डेली 1.4 जीबी डेटा दिया जा रहा है इतना ही नहीं इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग (लोकल, एसटीडी और रोमिंग सहित) सुविधाएं दी जा रही हैं. कंपनी ने इस प्लान पर 70 दिनों की वैलिडिटी भी दी है.

हमारे बताए हुए सिंपल से स्टेप्स को फॉलो कर जानिए कैसे लिया जाए एयरटेल के 399 रुपये के रिचार्ज पर 400 रुपये का कैशबैक
स्टेप 1. सबसे पहले अपने स्मार्टफोन में माई एयरटेल ऐप (My Airtel App) को ओपन करें.
स्टेप 2. रिचार्ज ऑप्शन में जाकर 399 रुपये वाला रिचार्ज पैक को चुनें.
स्टेप 3. रिचार्ज करने के बाद आपके आपके अकाउंट में 50-50 रुपये के कूपन अपने आप आ जाएंगे.
स्टेप 4. इस रिचार्ज पर मिले कूपन्स का यूज यूजर्स अपने अगले 399 रुपये वाले रिचार्ज पर यूज कर सकते हैं. लेकिन इसमें यूजर्स को इस बात का ध्यान रखना होगा कि 399 रुपये वाले एक रिचार्ज पर पचास रुपये वाला एक ही कूपन वैलिड होगा.

Idea 499 Prepaid Plan: आइडिया ने लॉन्च किया 499 रुपये का प्रीपेड प्लान, देगा एयरटेल और जियो को टक्कर

Jio beats Airtel Vodafone Idea: फिर निकला जियो आगे, एयरटेल-वोडाफोन को छोड़ जियो से जुड़े 13 मिलियन ग्राहक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App