नई दिल्लीः वोडाफोन और रिलायंस जिओ को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने 168 रुपये का प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है. 28 दिन की वेलिडिटी वाले इस प्लान में यूजर्स को रोजाना एक जीबी डेटा के साथ 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी. इस प्लान में एफयूपी लिमिट की सुविधा नहीं दी गई है. यूजर्स कितनी भी कॉल कर सकते हैं. बता दें कि इस प्लान की वैधता 28 दिन की है. एक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस प्लान के साथ हेलो ट्यून की सुविधा भी दे रही है. 168 रुपये का ये प्लान एयरटेल के लिए सभी सर्कल के लिए लागू है.

रिपोर्ट के मुताबिक आंध्र प्रदेश, दिल्लीस तेलंगाना में इस प्लान की वैधता 20 दिन है. वहीं ठीक तरह से प्लान की बात करें तो 199 रुपये का प्लान है जिसमें यूजर को 28 दिनों की वैधता के साथ, अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना 100 एसएमएस और 1.4 जीबी डेटा मिलता है. एयरटेल का यह 168 का प्लान वोडाफोन और रिलायंस को टक्कर देने वाला माना जा रहा है. 

बता दें कि एयरटेल ने बाजा में 168 रुपये का प्रीपेड प्लान बाजार में उतारा है जिसमें उपभोक्ता को रोजाना एक जीबी डेटा के साथ 100 एसएमएस की सुविधा भी जा रही है वहीं इस प्लान के बाद से यूजर अनलिमिटेड कॉलिंग का लुफ्त भी उठा सकता है. इस प्लान की वैधता 28 दिन है. ऐसा माना जा रहा है कि इस प्लान के साथ ग्राहक को हेलो ट्यून की सुविधा भी दी जा रही है. एयरटेल का यह प्लान सभी सर्कल के लिए लागू है. 

यह भी पढ़ें- एयरटेल और जियो की वेबसाइट पर iPhone XS and XS Max की प्री-बुकिंग शुरू, एेसे घर लाएं नया आईफोन

एयरटेल प्रीपेड धमाका: फ्री कॉलिंग और डेटा के साथ एयरटेल ने शुरु किए ये पांच प्लान

 

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर