नई दिल्लीः टेलिकॉम सेक्टर में रिलायंस जियो और वोडाफोन को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने 299 रुपये का नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है. एयरटेल के इस प्लान को जियो के 299 रुपये वाले प्लान से टक्कर लेने वाला बताया गया है. एयरटेल ने अपने नए प्लान में 45 दिनों की वैलिडिटी दी है जिसमें ग्राहक को अनलिमिटेड कॉलिंग (लोकल, नेशनल, रोमिंग) की सुविधा दी गई है.

एयरटेल के इस 299 रुपये वाले प्लान में कंपनी ने 45 दिनों की वैलिडिटी दी है लेकिन कंपनी ने इसमें डाटा नहीं दिया है. यानि इस प्लान में यूजर्स को सिर्फ कॉलिंग की सुविधा मिल रही है. इसके अलावा एयरटेल ने 249 और 349 रुपये वाले दो प्लान उतारे हैं. इन प्लान में ग्राहक को वॉयस कॉलिंग और डाटा की सुविधा दी गई है. इसके अलावा एयरटेल ने का एक और प्लान है जो 199 रुपये का है. इस प्लान में कंपनी ने ग्राहक को 1.4GB डाटा प्रतिदिन मिलता है. लेकिन इस प्लान की वैलिडिटी मात्र 18 दिन है. कंपनी ने इस प्लान में फ्री वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी है.

एयरटेल ने रिलायंस जियो के जिस 299 रुपये वाले प्लान को टक्कर देने के लिए अपना नया प्लान उतारा है उसकी बात करें तो जियो के 299 रुपये के प्लान में कंपनी ने 28 दिनों की वैलिडिटी दी है. इसके साथ ही इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी गई है. इंटरनेट डाटा इस प्लान में 84 जीबी दिया गया है. जो यूजर्स को 3GB प्रतिदिन के हिसाब से मिलेगा.

 

पहले तीन महीने फ्री मिलेगा Reliance Jio GigaFibre, 500 से 700 रुपये से शुरू होंगे हाई स्पीड इंटरनेट के प्लान

वोडाफोन से मुकाबले के लिए एयरटेल ने अपग्रेड किए 799, 1199 वाले पोस्टपेड प्लान, जानें क्या हुआ बदलाव

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App